Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने शेयर की 'स्कूल के दिनों' की अनदेखी तस्वीर, बचपन की ये फोटो भी हुई वायरल

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर बचपन की दो अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 27, 2021 13:25 IST
kangana ranaut childhood pics From school picnic to a temple premises instagram post - India TV Hindi
Image Source : INSTA: KANGANARANAUT कंगना रनौत ने बचपन की दो अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके पोस्ट फैंस द्वारा काफी पसंद भी किए जाते हैं और देखते ही देखते वायरल भी हो जाते हैं। अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर बचपन की दो अनदेखी फोटोज शेयर की हैं, जो बेहद क्यूट हैं। एक तस्वीर में वो स्कूल ड्रेस में नज़र आ रही हैं तो दूसरी फोटो में वो दुर्गा माता की प्रतिमा के सामने खड़ी हैं। 

कंगना रनौत ने अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो स्कूल ड्रेस में नज़र आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'घाटी में छोटा स्कूल जिसे हिल व्यू कहा जाता है... साल 1998 हिमाचल प्रदेश।'

Photo: हेमा मालिनी-कंगना रनौत एयरपोर्ट पर आईं नजर, ये सितारे भी हुए स्पॉट

अभिनेत्री ने बचपन की एक और तस्वीर साझा की है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- 'एक और रत्न मिला हा हा… स्कूल पिकनिक से लेकर मंदिर परिसर तक... जय माता दी।' इन तस्वीरों में फैंस के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना की 'थलाइवी' हाल ही रिलीज हुई है। इसके अलावा वो फिल्म 'तेजस' में एक फाइटर पायलट की भूमिका में नज़र आएंगी। भारतीय वायु सेना 2016 में महिलाओं को लड़ाकू भूमिकाओं में शामिल करने वाली देश की पहली रक्षा सेना थी। यह फिल्म ऐतिहासिक घटना से प्रेरणा लेती है। 'तेजस' का निर्देशन नवोदित सर्वेश मेवाड़ ने किया है। यह फिल्म आरएसवीपी की दूसरी फिल्म होगी, जो जनवरी 2019 में रिलीज हुई बेहद सफल फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' के बाद भारतीय सेना को सम्मान देगी।

कंगना ने हाल ही में आगामी पौराणिक फिल्म 'द इनकारनेशन-सीता' की घोषणा की है, जिसमें वो देवी सीता की भूमिका निभाती नजर आएंगी। फिल्म अलौकिक देसाई द्वारा निर्देशित की जाएगी और कथित तौर पर पांच भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

इस फिल्म के अलावा कंगना 'धाकड़' में दिखाई देंगी। इसमें वो 'एजेंट अग्नि' के रूप में नजर आएंगी। अभिनेता अर्जुन रामपाल फिल्म में एक नकारात्मक किरदार में नजर आएंगे। कंगना के पास पाइपलाइन में पीरियड ड्रामा 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स द लीजेंड ऑफ दिद्दा' भी है। इसके अलावा, कंगना भारत की दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित 'इमरजेंसी' के लिए निर्देशक की भूमिका भी निभाएंगी।

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement