Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

रंगोली चंदेल ने आलिया भट्ट का पकड़ा झूठ, अवॉर्ड फिक्सिंग का आरोप लगाते हुए उठाए कई सवाल

रंगोली ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें आलिया भट्ट अवॉर्ड शो शुरू होने से पहले ही ट्राफी लेकर कार की ओर जाती हुई नजर आईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 09, 2019 14:57 IST
rangoli , alia bhatt- India TV Hindi
rangoli and alia bhatt

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली बॉलीवुड स्टार्स को किसी न किसी बात को लेकर तंज सकती हुई नजर आ जाती हैं। इस बार उनके निशाने में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट है। रंगोली सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। समय-समय पर किसी न किसी मुद्दे में तंज कसती हुई नजर आ जाती हैं। अब आलिया का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अवॉर्ड हाथ में लेकर जल्दबाजी में जाती हुई नजर आ रही हैं। जिसके बाद एक्ट्रेस के ऊपर रंगोली से सवाल पे सवाल दाग दिए है। 

दरअसल आलिया भट्ट का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा हैं। जिसमें वह बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड हाथों में लेकर बैकडोर से बाहर जाते हुए नजर आ रही हैं जोकि शो शुरु होने से पहले ही हाथों में ट्राफी लिए हुए नजर आ रही हैं।  इस वीडियो को रिट्वीट करके रंगोली ने खूब खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने लिखा, 'चलो इतनी सच्चाई तो है जो तुम चुपचाप ये काम कर रही हो, सबके सामने नहीं, अच्छा लगा कुछ तो बचा है अंदर अभी भी जो रोक रहा हैं। '

इसके साथ ही रंगोली ने अवॉर्ड फिक्सिंग का भी आरोप लगा दिया है। 

मल्टीकलर साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं आलिया भट्ट, तस्वीरों से नजर हटाना मुश्किल

आलिया के इस वीडियो की बात करें तो वह अवॉर्ड लेकर अपनी गाड़ी की ओर जा रही हैं। तभी पीछे से कोई कहता है कि अभी नहीं डालोंगे न मनोज? इसके बाद जवाब आता है कि मैम एक घंटे बाद डालेंगे। इसके बाद आलिया कहती है कि 7 बजे के बाद डालना। जिस पर पैपराजी कहते हैं कि ओके 8 बजे के बाद डालेंगे। 

Star Screen Awards 2019: रणवीर, आलिया, आयुष्मान खुराना सहित इन सेलिब्रेटीज से झटके अवॉर्ड्स, देखें पूरी विनर लिस्ट

सोशल मीडिया में यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। लोगों ने अवॉर्ड शो को लेकर कई सवाल उठा दिए है। लोगों का कहना है कि अवॉर्ड शो भी पहले से ही फिक्स होता है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement