Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कोरोना महामारी के बीच अपने ही अपॉर्टमेंट का सिक्योरिटी गार्ड बन गया ये एक्टर, देखिए तस्वीरें

श्रीनाथ के इस कदम की हर कोई सराहना कर रहा है। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 15, 2020 11:50 IST
Srinath Vasishta turns security guard at home- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ASHWINI M SRIPAD अपने ही अपॉर्टमेंट का सिक्योरिटी गार्ड बन गया ये एक्टर

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस से जूझ रहा है। इस महामारी के बीच मशहूर कन्नड़ एक्टर और डायरेक्टर श्रीनाथ वशिष्ठ अपने ही अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड बन गए हैं। उन्होंने ये काम करने का फैसला इसलिए लिया है, क्योंकि उनके अपार्टमेंट का एक सिक्योरिटी गार्ड कोविड -19 का शिकार हो गया है और तीन गार्ड्स को होम क्वारंटीन किया गया है। श्रीनाथ के इस कदम की हर कोई सराहना कर रहा है। 

अश्विनी एम श्रीपाद ने ट्विटर पर एक्टर, डायरेक्टर और डबिंग आर्टिस्ट श्रीनाथ वशिष्ठ की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "पिछले 10 दिनों से श्रीनाथ बेंग्लुरु में स्थित अपने अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड बन गए हैं। एक सिक्योरिटी गार्ड के कोरोना संक्रमित और 3 अन्य सिक्योरिटी पर्सनल के होम क्वारंटीन में होने के बाद वो ये काम कर रहे हैं। निवासी बारी-बारी से काम कर रहे हैं।"

'इश्कबाज' सीरियल की इस फेमस एक्ट्रेस को हुआ कोरोना वायरस, अस्पताल में हैं एडमिट

श्रीनाथ ने डेक्कन हेराल्ड से बातचीत करते हुए कहा, "मैंने एक कन्नड़ सीरियल में सिक्योरिटी गार्ड की भूमिका निभाई थी। इस बार मैंने असली में किया है। मेरे दिन का काम, अपार्टमेंट में अंदर और बाहर जाने वाले वाहनों पर नजर रखना है। टेम्प्रेचर चेक करना और ये देखना कि सभी ने मास्क पहना हुआ है या नहीं।"

एक्टर करण टेकर की बिल्डिंग में निकले कई कोरोना वायरस केस, डर से पैरेंट्स को लेकर चले गए लोनावला

अपार्टमेंट प्रबंधन समिति के सचिव सुनील कृष्णन ने पोर्टल को बताया, "अपार्टमेंट परिसर में छह सुरक्षाकर्मी और पांच हाउसकीपिंग कर्मचारी कार्यरत हैं। उनमें से एक के वायरस से संक्रमित होने के बाद बाद, हमने सभी कर्मचारियों से खुद को होम क्वारंटीन करवाने का फैसला किया। हम अब तीन शिफ्टों में सुरक्षा कार्य कर रहे हैं - एक सुबह 6 बजे से 2 बजे तक, दूसरा दोपहर 2 बजे से 10 बजे तक और तीसरा 10 बजे से सुबह 6 बजे तक। प्रत्येक शिफ्ट दो निवासियों द्वारा कवर किया जाता है। सफाई करने वाले अन्य लोग भी हैं। हम इस समय घर से काम कर रहे हैं।"

श्रीनाथ वशिष्ठ एक्टर, डायरेक्टर और डबिंग आर्टिस्ट भी हैं

Image Source : TWITTER
श्रीनाथ वशिष्ठ एक्टर, डायरेक्टर और डबिंग आर्टिस्ट भी हैं

बता दें कि श्रीनाथ ने 'ना नन्ना मारेलेरे', 'रंगीतरंगा', 'करूर्या', 'कृष्णा नी बेगन बरो' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement