Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कपिल दिमागी हालत पर Ex गर्लफ्रेंड का चौंकाने वाला खुलासा, गर्लफ्रेंड गिन्नी पर भी लगाए संगीन आरोप

कपिल शर्मा ने अपने नए scandal में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस को भी घसीट लिया है। कपिल ने इलज़ाम लगाया कि वो उनके खिलाफ पेड न्यूज़ चलवा रही हैं। 

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 08, 2018 16:13 IST
कपिल, गिन्नी, प्रीति- India TV Hindi
कपिल, गिन्नी, प्रीति

नई दिल्ली: कपिल शर्मा ने अपने नए scandal में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस को भी घसीट लिया है। कपिल ने इलज़ाम लगाया कि वो उनके खिलाफ पेड न्यूज़ चलवा रही हैं। जिस पर प्रीति ने अपना स्टैन्ड क्लीयर करते हुए बोला है कि उनके पास कोई पुलिस का कॉल नहीं आया है। सारे इलज़ाम गलत और बेबुनियाद हैं क्योंकि कपिल के सेट पर ना आना, स्टार्स को वेट कराना ये सब न्यूज वो प्लान्ट नहीं कर सकती, ये सच में हुआ है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा के ट्वीट देखकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस काफी चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि कपिल की मानसिक हालत अभी भी ठीक नहीं है। वह काफी बदल गए हैं और उनके मन में खुदकुशी करने का ख्याल आता है। प्रीति ने यह भी कहा कि कपिल के अकाउंट से ट्वीट उन्होंने नहीं किए बल्कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी ने किये हैं।

प्रीति ने कहा कि कपिल इस तरह के ट्वीट नहीं कर सकते हैं। वो काफी सुलझे हुए इंसान हैं। उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी या फिर किसी और ने उनका फोन लेकर यह हरकत की है। प्रीति ने यह भी कहा कि उन्हें कपिल की तरफ से कोई लीगल नोटिस नहीं मिला है। प्रीति ने कहा कपिल ने उन्हें फोन भी नहीं किया है।

बता दें, पिछले दिनों कपिल के अकाउंट से एक पत्रकार और सिस्टम को लेकर काफी गालियां लिखी गई थीं। इसके बाद पत्रकार ने कपिल का एक ऑडियो भी जारी किया था जिसमें कपिल उन्हें और उनकी बेटी को लेकर अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके बाद कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर नीति, प्रीति और पत्रकार के खिलाफ पैसे उगाही और मानसिक शोषण का केस दर्ज करा दिया।

प्रीति का कहना है कि कपिल अब काफी बदल गए हैं। उन्हें बाईपोलर या स्किट्सफ्रीनिया की समस्या है। यह सिर्फ डिप्रेशन नहीं है। उनकी महीनों से तबीयत खराब है।

प्रीति का कहना है कि मैं और नीति तब से उनके साथ थे जब से उनकी जिंदगी में कोई समस्या नहीं है। लेकिन बाद में मैसेज आया कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी नहीं चाहती कि मैं तुम लोगों साथ काम करूं।

प्रीति ने कहा कि उनकी कपिल के लिए बस एक दुआ है कि वो अपनी हेल्थ का ख्याल रखे और लाइफ का चार्ज ले। मैंने उससे प्यार किया है और इस हालत में उसे देखना hurt करता है। कपिल की मां और गिन्नी से रिक्वेस्ट करना चाहूंगी की उसका ख्याल रखें।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement