Thursday, May 02, 2024
Advertisement

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने माना, उन्होंने ही किए थे गाली वाले ट्वीट

 पोस्ट में फर्जी खबर को लेकर निशाना साधा गया। एक में लिखा था, "अगर मैं प्राइम मिनिस्टर होता तो फेक न्यूज बनाने वालों को फांसी पर लटका देता।"

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 08, 2018 12:53 IST
कपिल शर्मा- India TV Hindi
Image Source : PTI कपिल शर्मा

नई दिल्ली: हास्य कलाकार कपिल शर्मा ने यह बात स्वीकार कर ली है कि उन्होंने अपने ट्विटर पेज पर आपत्तिजनक व गालियों वाली पोस्ट लिखी थी। उन्होंने कहा, "मैंने जो भी लिखा था, अपने दिल से लिखा था। यह मेरी टीम थी, जिसने मेरे ट्वीट को डिलीट किया।"

किसी पत्रकार का जिक्र करते हुए कपिल ने लिखा था, "लेकिन मैं इस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं। वह महज चंद रुपयों के लिए किसी के बारे में कुछ भी लिख सकता है। शर्मनाक।"

कपिल के ट्विटर पेज से शुक्रवार को पोस्ट किए गए गालियों भरे ट्वीट को देखकर उनके प्रशंसक हैरान रह गए थे। हालांकि, अभिनेता ने इससे पहले कहा था कि उनके अकाउंट को हैक कर लिया गया है।

कपिल ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा था, "कृपया मेरे अकाउंट से पूर्व में किए गए अपमानजनक ट्वीट को नजरअंदाज करें, क्योंकि यह हैक हो गया है। इस असुविधा के लिए माफी मांगता हूं।"

इससे पहले उनके आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर मीडिया से सलमान खान को दोषी ठहराए जाने की खबर 'नकारात्मक' ढंग से पेश न करने की अपील सहित कई ट्वीट किए गए थे।

कुछ पोस्ट में फर्जी खबर को लेकर निशाना साधा गया। एक में लिखा था, "अगर मैं प्राइम मिनिस्टर होता तो फेक न्यूज बनाने वालों को फांसी पर लटका देता।"

अपमानजनक ट्वीट करने के अलावा कपिल ने एक पत्रकार की शिकायत भी की और लिखा, "देखो 'पूर्व प्रबंधकों का हाल' मानसिक और भावनात्मक पीड़ा देने के लिए एक समाचार एजेंसी द्वारा उगाही और उत्पीड़न की धमकी।"

शिकायत में यह भी कहा गया कि कपिल इस तरह की टिप्पणियों, जैसे- 'असफल अभिनेता', 'नियंत्रण से बाहर हस्ती' और 'गलत जीवनसाथी की पसंद' से बहुत परेशान व आहत थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement