Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सैफ अली खान और करीना कपूर खान मालदीव में मना रहे हैं छुट्टियां, सामने आई INSIDE PHOTOS

सैफ अली खान और करीना कपूर खान इन दिनों मालदीव में अपने बेटे तैमूर के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। उनके साथ सोहा अली खान, कुणाल खेमू और उनकी बेटी इनाया भी गए हुए हैं।

Swati Pandey Written by: Swati Pandey
Published on: September 03, 2018 16:47 IST
Kareena Kapoor and Saif Ali Khan's Maldives vacation- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kareena Kapoor and Saif Ali Khan's Maldives vacation

नई दिल्ली: सैफ अली खान और करीना कपूर खान इन दिनों मालदीव में अपने बेटे तैमूर के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। उनके साथ सोहा अली खान, कुणाल खेमू और उनकी बेटी इनाया भी गए हुए हैं। सोहा और कुणाल अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अपने वेकेशन की तस्वीरें लगातार शेयर कर रहे हैं।

करीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में वह पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं। सोहा ने अपने इंस्टागाम अकाउंट पर सैफ करीना की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर खड़े हैं।

दूसरी तस्वीर में सभी पूल में नजर आ रहे हैं।

एक तस्वीर में तैमूर और इनाया ड्राइंग करते नजर आ रहे हैं।

सोहा ने अपनी तस्वीर भी शेयर की है।

इसके पहले सैफ-करीना की एयरपोर्ट की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं।

सैफ और करीना अक्सर हॉलिडे पर जाते रहते हैं। 'वीरे दी वेडिंग' के बाद भी सैफ और करीना एक महीने के लिए लंदन गए थे।

करीना के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वह करण जौहर की 'तख्त' में नजर आएंगी। कुछ समय पहले ही करण ने इस फिल्म की घोषणा की है। फिल्म में करीना के अलावा रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर हैं।

जून में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' हिट साबित हुई है। फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर आहूजा, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सनिया और सुमित व्यास थे।

इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म 'गुड न्यूज' में भी दिखाई देंगी। फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी हैं। खबरों के मुताबिक, फिल्म सेरोगेसी पर है। यह अगले साल 19 जुलाई को रिलीज होगी। इसे राज मेहता डायरेक्ट करेंगे।

Also Read:

रैपर टी-पैन अटलांटा एयरपोर्ट पर हुए गिरफ्तार, सामान में बंदूक मिलने का मामला

'भारत' में हुई जैकी श्रॉफ की एंट्री, सलमान खान के पापा के रोल में आएंगे नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement