Monday, April 29, 2024
Advertisement

70 साल की उम्र तक नई चीजें ट्राई करना चाहती हैं करीना कपूर खान

करीना कपूर खान का कहना है कि वह इस मुकाम पर ही रुकना नहीं चाहतीं और 70 साल के होने तक 'बहुत सारी चीजें' करना चाहती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 02, 2018 23:04 IST
  Kareena Kapoor Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/IAMKAREENAKAPOO Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर खान की गिनती बॉलीवुड के टॉप एक्ट्रेसेज में होती हैं। शादी के बाद भी वह अपने करियर को उतना ही तवज्जो देती हैं। फिलहाल वह रेडियो शो में अपना हाथ आजमा रही हैं। उनका कहना है कि वह इस मुकाम पर ही रुकना नहीं चाहतीं और 70 साल के होने तक 'बहुत सारी चीजें' करना चाहती हैं।

'रिफ्यूजी' फिल्म के साथ साल 2000 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली करीना बाद में 'अजनबी', 'अशोका', 'चमेली', 'युवा', 'ओमकारा', 'जब वी मैट', 'हिरोइन', 'सत्याग्रह','की एंड का','उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों में दिखीं। उन्होंने पिछले महीने इश्क 104.8 एफएम पर अपना एक नया शो 'व्हट वुमेन वांट विद करीना कपूर' शुरू किया है।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह और कुछ करना चाहती हैं, पर करीना ने आईएएनएस से यहां कहा, "आज का आइडिया केवल कंटेंट के बारे में है और एक अच्छे कंटेंट का भाग होने के बारे में है, चाहे वह वेब हो, सिनेमा, स्टेज या रेडियो हो। मुझे लगता है आज कलाकार और अभिनेता सभी कंटेंट का समर्थन कर रहे हैं। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे अपना हाथ आजमाने का मौका मिला है..यह मेरे लिए पहली बार है। चलिए देखते हैं, मैं 70 वर्ष के होने के आसपास तक विभिन्न चीजों को करना पसंद करूंगी।"

भारतीय सिनेमा के पहले फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली 38 वर्षीय अभिनेत्री ने 2016 में अपने बेटे तैमूर को जन्म देने के बाद काम पर लौटकर प्रोफेशनेलिज्म को फिर से परिभाषित किया है।

वर्ष 2012 में सैफ अली खान से विवाह करने वाली करीना ने डिजिटल प्लेटफार्म को भी सराहा और कहा, "मैं खुश हूं कि यह सब हमारे लिए खुल रहा है। सिनेमा का कंटेंट और विभिन्न मंच बदल रहा है। आज के दौर में आप जो भी करना चाहते हैं, उसके लिए काफी ज्यादा विकल्प हैं और मैं सोचती हूं कि एक अभिनेत्री के तौर पर यह सर्वोत्तम समय है।"

करीना ने 'मोगली : लीजेंड ऑफ द जंगल' में अपनी आवाज दी है। यह 7 दिसंबर को नेटफिलिक्स में रिलीज होने वाली है।

रुडयार्ड किपलिंग की 'द जंगल बुक' पर आधारित इस फिल्म का हिस्सा बनने पर उत्साहित करीना ने कहा, "मोगली मेरे दिल के करीबी पात्रों में से एक है, क्योंकि उसकी जर्नी काफी रोचक है.."

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की संगीत सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो, मां और निक के साथ खूब किया डांस

Best Dress & Worst Dress: दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन में दिखा फिल्मी सितारों का ड्रेसिंग सेंस

2.0 Worldwide Box Office Collection: रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म ने 3 दिन में कमाए 290 Cr

 

 

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement