1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. छोटे बेटे को जन्म देने के बाद करीना कपूर का पहला इंस्टाग्राम पोस्ट

छोटे बेटे को जन्म देने के बाद करीना कपूर का पहला इंस्टाग्राम पोस्ट

करीना कपूर ने 21 फरवरी 2021 को बेटे को जन्म दिया था। इस दौरान उन्होंने सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 01, 2021 11:36 IST
kareena kapoor shares first instagram post after son delivery says Missed you all- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KAREENA KAPOOR KHAN छोटे बेटे को जन्म देने के बाद करीना कपूर का पहला इंस्टाग्राम पोस्ट

बॉलीवुड की दीवा करीना कपूर खान एक बार फिर सोशल मीडिया पर वापस लौट आई हैं। उन्होंने छोटे बेटे की डिलीवरी के बाद पहला पोस्ट शेयर किया है। सिर्फ पोस्ट ही नहीं, बल्कि उन्होंने ये भी बताया है कि वो अपने फैंस को मिस भी कर रही थीं। करीना की ये 'वेकेशन मूड' वाली फोटो इंटरनेट पर छा गई है। 

करीना कपूर ने अपनी जो फोटो शेयर की है, उसमें उन्होंने सिर पर हैट और आंखों पर  काला चश्मा पहना हुआ है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'ओ हैलो... आप सभी को मिस किया।' कुछ मिनटों में ही इस तस्वीर को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। 

करीना के घर मिलने पहुंचे अर्जुन-मलाइका, तभी गेट पर हुआ कुछ ऐसा

करीना ने 21-02-2021 को बेटे को जन्म दिया था। करीना और सैफ अली खान की यह दूसरी संतान है। दोनों एक बेटे तैमूर अली खान के पैरेंट्स हैं। करीना ने 2016 में तैमूर को जन्म दिया था। 

प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं। उन्होंने अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखा। वो योगासन करती भी नज़र आईं। साथ ही अपने काम पर भी पूरा ध्यान दिया।

2012 में हुई थी सैफ-करीना की शादी

करीना, अभिनेता सैफ अली खान के साथ अक्टूबर, 2012 में शादी के बंधन में बंधी थीं। दंपति के घर 20 दिसंबर, 2016 को पहला मेहमान तैमूर के रूप में आया था। तैमूर अब चार साल के हो गए हैं और जन्म के बाद से ही वह इंटरनेट सनसनी बना हुए हैं। जब करीना और सैफ ने अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखा था, तो सोशल मीडिया पर लोगों ने नाम को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे। 

सैफ और करीना के दूसरे बच्चे से 7 दिन बाद भी नहीं मिली हैं दादी शर्मिला टैगोर, जानिए क्या है वजह

सैफ (50) अक्टूबर 2012 में करीना के साथ विवाह बंधन में बंधे थे। उनका पहला विवाह अभिनेत्री अमृता राव से हुआ था। सैफ और अमृता के दो बच्चे-अभिनेत्री सारा अली खान (25) और इब्राहिम अली खान (19) हैं। सैफ और करीना की जोड़ी सैफीना के नाम से चर्चित है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना 'लाल सिंह चड्ढा' में नज़र आएंगी। इसमें आमिर खान भी मुख्य भूमिका में हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' को पिछले दो वर्षो में सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक माना जा रहा है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म के साथ आमिर-करीना की जोड़ी अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म '3 इडियट्स' के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है। सबसे लोकप्रिय और पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का आधिकारिक रूपांतर होने के अलावा इस जोड़ी ने फिल्म प्रेमियों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X