1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कार्तिक आर्यन ने 'दोस्ताना 2' विवाद के बाद पहली तस्वीर पोस्ट की

कार्तिक आर्यन ने 'दोस्ताना 2' विवाद के बाद पहली तस्वीर पोस्ट की

Kartik Aaryan posts first picture after 'Dostana 2' controversy कार्तिक आर्यन ने 'दोस्ताना 2' विवाद के बाद पहली तस्वीर पोस्ट की

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 23, 2021 19:56 IST
 कार्तिक आर्यन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KARTIK AARYAN  कार्तिक आर्यन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने शुक्रवार को करण जौहर की आगामी फिल्म दोस्ताना 2 से विवादास्पद तरीके से बाहर निकलने के बाद अपनी पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। इंस्टाग्राम पर साझा की गई ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में कार्तिक ने एक मास्क पहन रखा है, जिसने उनके चेहरे के निचले हिस्से को कवर कर रखा है। ऐसा लग रहा है कि यह क्लोज-अप (करीब से खींची गई) तस्वीर सर्दियों में क्लिक की गई है, क्योंकि अभिनेता जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। वह कैमरे की तरफ देखते हुए दिखाई दे रहे हैं और उनके लंबे बाल सभी दिशाओं में उड़ते हुए दिख रहे हैं।

प्रशंसकों को मास्क पहनने के लिए प्रेरित करने वाले एक स्पष्ट संदेश के साथ कार्तिक ने एक मास्क इमोजी को कैप्शन के रूप में शामिल किया। इस तस्वीर पर उनके प्रशंसकों ने कमेंट्स भी किए हैं। यूजर्स ने उनके लुक की तारीफ करने के अलावा फिल्म दोस्ताना 2 के बारे में भी पूछा है।

एक यूजर ने लिखा, "इतने समय बाद पोस्ट किया यार। मैं बहुत चिंतित था।"

इस महीने की शुरूआत में करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि कार्तिक अब उनकी आगामी प्रोडक्शन दोस्ताना 2 का हिस्सा नहीं होंगे। कार्तिक ने हालांकि इस मुद्दे पर टिप्पणी करने से परहेज किया है।

यहां पढ़ें

Radhe: Your Most Wanted Bhai Trailer Out: खत्म हुई इंतजार की घड़ियां, रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म का ट्रेलर 

मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी नदीम-श्रवण के संगीतकार श्रवण कुमार राठौड़ की कोविड -19 संक्रमण से मौत

क्या शुरू होने वाली है 'मुन्ना भाई 3'? बोमन इरानी का आया जवाब

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X