Friday, March 29, 2024
Advertisement

कटरीना कैफ ने की अक्षय कुमार की तारीफ, कहा- उन्होंने मेरा हमेशा साथ दिया है

कटरीना कैफ और अक्षय कुमार साथ में फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाले हैं। फिल्म को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: March 14, 2020 10:19 IST
akshay kumar and katrina kaif- India TV Hindi
अक्षय कुमार और कटरीना कैफ

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ ने आगामी फिल्म 'सूर्यवंशी' में अक्षय कुमार के साथ काम किया है और करियर के शुरुआती दिनों में निरंतर उनका साथ देने की वजह से उन्होंने अक्षय का शुक्रिया अदा किया है। कैटरीना ने कहा, "मैं अक्षय को धन्यवाद देना चाहूंगी, क्योंकि मेरे करियर के शुरुआती दिनों में एक सह-कलाकार के तौर पर उन्होंने मुझे अपना भरपूर समर्थन दिया। 

कटरीना ने बताया, जब भी मैं कोई शॉट देती थी, तो वह मेरे सामने खड़े होकर मेरा उत्साहवर्धन करते थे। उनकी टिप्पणियों से मुझे अपने अभिनय को सुधारने में मदद मिली है और मैं यह निश्चित तौर पर कह सकती हूं कि वह उन चुनिंदा कलाकारों में से हैं, जिन्होंने मुझ पर यकीन किया।"

'सूर्यवंशी' के ट्रेलर लॉन्च में ऑरेंज कलर की ड्रेस में स्टनिंग दिखीं कटरीना कैफ, देखें तस्वीरें

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित 'सूर्यवंशी' एक पुलिस एक्शन ड्रामा है। यह फिल्म पहले 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस की महामारी के चलते इसे स्थगित कर दिया गया है।

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ के साथ खेली होली, फोटो की शेयर

कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में गई थीं। जहां उन्होंने अक्षय के बारे में यह बात की।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement