Saturday, April 20, 2024
Advertisement

केजीएफ ने दक्षिण भारतीय बॉक्स ऑफिस पर प्री बुकिंग के साथ रचा इतिहास!

केजीएफ ने प्री बुकिंग के मामले में साउथ सिनेमा में इतिहास रच दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 19, 2018 21:42 IST
KGF- India TV Hindi
KGF

मुंबई: एक्सेल एंटरटेनमेंट की महत्वाकांक्षी कन्नड़ परियोजना, 'कोलार गोल्ड फ़ील्ड्स' उर्फ 'केजीएफ' पूरे देश में दर्शकों से अत्यधिक प्रशंसा प्राप्त कर रही है। फिल्म रिलीज से पहले, केजीएफ ने दक्षिण भारतीय बाजार में टिकट खिड़की पर अग्रिम बुकिंग के साथ इतिहास रच दिया है। दक्षिण में यश की लोकप्रियता के कारण, प्रशंसक फ़िल्म देखने के लिए उत्सुक है और यह उत्सुकता प्री बुकिंग के रूप में टिकट काउंटर पर साफ़ देखी जा सकती है। केजीएफ 70 के दशक पर आधारित एक अवधि ड्रामा है। दो भाग वाली इस अवधि फिल्म को कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की अब तक की सबसे महंगी फिल्म में से एक माना जा रहा है।

कन्नड़ की सबसे महंगी और महत्वाकांक्षी परियोजना केजीएफ पेश करने के लिए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने एए फिल्म्स के साथ हाथ मिलाया है। इस कन्नड़ फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ पांच अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया है। केजीएफ को चीनी और जापानी भाषा में भी डब किया जाएगा।

यश, श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्ण, अनंत नाग, जॉन कोककेन, अच्युथ राव द्वारा अभिनीत, केजीएफ प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है और होमबेल फिल्म्स प्रोडक्शन की फ़िल्म है। विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित केजीएफ के लिए राइल बसरूर ने संगीत बनाया है।

केजीएफ एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली कन्नड़ फ़िल्म है और यह प्रोडक्शन हाउस इस तरह की मेगा महत्वाकांक्षी परियोजना से जुड़कर प्रफुल्लित महसूस कर रहा है। यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया जाएगा। इनमें से पहला भाग का शीर्षक केजीएफ चैप्टर 1 होगा जो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement