Saturday, April 20, 2024
Advertisement

15 Years Of Munna Bhai MBBS: फिल्म के इस सीन में सच में रो रहे थे संजय दत्त और सुनील दत्त

संजय दत्त की फिल्म 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' की रिलीज को आज 15 साल पूरे हो गए हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: December 19, 2018 17:25 IST
15 Years Of Munna Bhai MBBS- India TV Hindi
15 Years Of Munna Bhai MBBS

मुंबई: संजय दत्त अपने करियर में जिस रोल के लिए सबसे ज्यादा जाना जाता है या यूं कहे जो उनका दूसरा नाम बन चुका है मुन्ना भाई। मुन्ना भाई एमबीबीएस आज के दिन ही रिलीज हुई थी। 19 दिसंबर साल 2003 में बनी इस फिल्म ने संजय दत्त के लिए नया जन्म साबित हुई। 10 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 137 करोड़ से ज्यादा की कमाई करके कमाई का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। आज इस फिल्म ने 15 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म के 15 साल पूरे होने पर हम आपको इस फिल्म से जुड़ी एक खास बात बताने जा रहे हैं। 

मुन्ना भाई एमबीबीएस में एक सीन था जो मूवी के अंत में आता है, जहां संजय दत्त और सुनील दत्त पहली बार गले मिलते हैं, मूवी में सुनील दत्त का डायलॉग था- ''हमेशा मां को जादू की झप्पी देता आया है आज बाप को भी दे दे। '' उस वक्त दोनों गले मिलें और रोने लगते हैं। शूटिंग के दौरान वहां मौजूद सभी लोगों ने तालियां बजाईं, सबने कहा बहुत अच्छा सीन शूट हुआ। उस वक्त किसी को नहीं पता था कि दोनों बाप-बेटे सच में रो रहे थे। 

बाद में राजकुमार हिरानी ने जब संजय दत्त की बायोपिक बनाई तो उसमें भी यह सीन रखा था।

'मुन्ना भाई एमबीबीएस' के 15 साल पूरे होने पर अभिनेता संजय दत्त ने भी इमोशनल पोस्ट किया है। पोस्ट करते हुए वो लिखते हैं- मुन्ना भाई एमबीबीएस के 15 साल पूरे होने पर बहुत सारी यादें ताजा हो गईं। आप सभी को धन्यवाद जिन्होंने इस फिल्म को इतना प्यार दिया। आप सभी को एक बड़ी सी जादू की झप्पी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सोनू निगम ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- पाकिस्तानी गायक होना चाहिए था

उत्तराखंड में फिल्म 'केदारनाथ' से नहीं हटा बैन, निराश हुई सारा अली खान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement