Thursday, April 18, 2024
Advertisement

विराट कोहली की इस हरकत पर नसीरुद्दीन शाह ने उन्हें घमंडी और बुरे बर्ताव वाला कहा

नसीरुद्दीन का फेसबुक पोस्ट काफी चर्चा में है, जिसमें उन्होंने क्रिकेट कैप्टन विराट कोहली को घमंडी और बुरे बर्ताव वाला कहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 19, 2018 16:59 IST
नसीरुद्दीन शाह- India TV Hindi
नसीरुद्दीन शाह

मुंबई: अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) का कहना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के बेहतरीन बैट्समैन हैं, मगर इसके साथ ही वो दुनिया के सबसे बदतमीज और बुरा बर्ताव करने वाले प्लेयर हैं। नसीरुद्दीन का ये बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, कुछ लोग तो इसका समर्थन कर रहे हैं लेकिन विराट के फैन्स इस बात से नसीरुद्दीन से खफा नजर आएं।

विराट ने क्या किया था?

भारत की टीम ऑस्ट्रेलिया गई है खेलने। 17 दिसंबर को दोनों टीम के बीच मैच का चौथा दिन था। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन खेल रहे थे, पांचवे विकेट के लिए उनके और प्लेयर उस्मान ख्वाजा के बीच अच्छी पार्टनरशिप चल रही थी, इंडियन बॉलर्स किसी को आउट नहीं कर पा रहे थे। कोहली को गुस्सा आ रहा था। 71वें ओवर में जब पेन स्ट्राइक पर थे और सिंगल लेने के लिए दौड़े, दौड़कर वो नॉन स्ट्राइकर एंड पर पहुंच गए, कोहली तमतमाते हुए टिम के पास पहुंचे, दोनों मे खूब बहस होने लगी। उस वक्त अंपायर क्रिस गाफने थे, उन्हें भी गुस्सा आ गया, दोनों को शांत कराते हुए उन्होंने कहा- आप दोनों कप्तान हैं अपना खेल खेलिये. ये क्या हो रहा है?

नसीरुद्दीन शाह ने क्या लिखा?

विराट के अग्रेशन पर दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को गुस्सा आ गया, उन्होंने फेसबुक पर लिखा-

विराट कोहली न केवल दुनिया के बेहतरीन बैट्समैन हैं, बल्कि वो दुनिया में सबसे बुरा बर्ताव करने वाले खिलाड़ी भी हैं। उनमें क्रिकेट की जो प्रतिभा है, वो उनकी आक्रामकता और बदतमीजी के आगे फीकी पड़ जाती है। और हां, मेरा देश छोड़कर जाने का भी कोई इरादा नहीं है।

विराट अपने फैंस से देश छोड़कर जाने को कह चुके हैं

आखिरी लाइन भी नसीरुद्दीन ने विराट को उस बात के लिए तंज मारा है, जब उन्होंने ऐप लॉन्ट के दौरान एक क्रिकेट प्रेमी को देश छोड़कर जाने को कह दिया था, क्योंकि उस क्रिकेट फैन ने कह दिया था कि विराट ओवररेटेड बैट्समैन हैं, उसे इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ज्यादा पसंद हैं। इस पर विराट भड़क गए और कहा- मुझे नहीं लगता कि आपको भारत में रहना चाहिए। जाइए और कहीं और रहिए। क्यों आप हमारे देश में रह रहे हैं और बाकी देशों से प्यार कर रहे हैं? आप मुझे पसंद नहीं करते, कोई बात नहीं। मुझे नहीं लगता कि आपको हमारे देश में रहकर बाकी चीजों की पसंद करना चाहिए। अपनी प्राथमिकताएं सही कर लीजिए।

नसीरुद्दीन शाह अकेले नहीं हैं जिन्हें फील्ड पर विराट का बर्ताव देखकर गुस्सा आया हो। सुनील गावस्कर को भी विराट का यह अवतार पसंद नहीं आया, गावस्कर लिखते हैं सुनील गावस्कर को भी उनका व्यवहार अखरा. गावस्कर ने कहा-

भारतीय टीम के खिलाड़ी संत नहीं हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया में स्लेजिंग जंग शुरू की है, उन्हें इसका सामना करने के लिए तैयार रहना होगा। ऐसी स्थितियों में हम हारेंगे, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया को ऐसे खेलने की आदत है हमें नहीं। इस तरह का क्रिकेट हमारे डीएनए में नहीं है। आपको यह भी सोचना होगा कि क्या टीम का हर सदस्य ये स्लेजिंग (गालीगलौच) झेल लेगा।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

इसे भी पढ़ें-

पाकिस्तान वाले बयान पर सोनू निगम ने दी सफाई

उत्तराखंड में फिल्म 'केदारनाथ' से नहीं हटा बैन, निराश हुई सारा अली खान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement