1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'भूल भुलैया 2' से 'लक्ष्मी बॉम्ब' तक, 2020 में इन फिल्मों में नज़र आएंगी कियारा आडवाणी

'भूल भुलैया 2' से 'लक्ष्मी बॉम्ब' तक, 2020 में इन फिल्मों में नज़र आएंगी कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी ने फिल्मों के साथ-साथ वेब सीरीज में भी काम किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 06, 2020 15:37 IST
kiara advani upcoming movies- India TV Hindi
कियारा आडवाणी

'कबीर सिंह' की जबरदस्त सफलता के बाद इस फिल्म की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के पास ऑफर्स की झड़ी लग गई है। यही वजह है कि वो एक के बाद एक कई बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। बता दें कि कियारा ने इस मूवी में प्रीति का किरदार निभाया था, जिसको लेकर कई विवाद भी खड़े हुए थे। कियारा ने 'फगली' मूवी से बॉलीवुड में कदम रखा था, लेकिन उन्हें 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' से पहचान मिली थी। इसके बाद वो अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ के साथ 'गुड न्यूज' फिल्म में भी दिखाई दीं।आइये एक नज़र डालते हैं कि कियारा कौन-कौन सी फिल्मों में नज़र आएंगी।

लक्ष्मी बॉम्ब

अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी 'लक्ष्मी बॉम्ब' तमिल हॉरर कॉमेडी 'कंचना' की रीमेक है, जिसे राघव लॉरेंस डायरेक्ट कर रहे हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म में अक्षय एक ऐसे ट्रांसजेंडर का रोल निभाएंगे, जिस पर भूतों का साया है। इसमें कियारा भी अहम भूमिका निभाएंगे। ये मूवी 22 मई 2020 को रिलीज हो रही है। 

'कबीर सिंह' की प्रीति से नेटफ्लिक्स की फिल्म 'गिल्टी' की ननकी तक, हर बार अलग अवतार में दिखी हैं कियारा आडवाणी

इंदू की जवानी

'इंदू की जवानी' 5 जून 2020 को रिलीज होगी, जिसे अबीर सेनगुप्ता डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें आदित्य सील और मल्लिका दुआ भी नज़र आएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म गाजियाबाद की रहने वाली इंदू नाम की लड़की की कहानी पर बनी है, जिसे डेटिंग एप इस्तेमाल करने के दौरान कई हालातों से गुजरना पड़ता है।

शेरशाह 

कारगिल युद्ध के बहादुर विक्रम बत्रा के जीवन पर बन रही बॉलीवुड फिल्म 'शेरशाह' में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आएंगे। करण जौहर के धरमा प्रोडक्शन के तले बन रही संदीप श्रीवास्तव द्वारा लिखी गई कहानी को विष्णुवर्धन निर्देशित करेंगे। इसमें कियारा भी अहम भूमिका निभाएंगी।

भूल भुलैया 2

31 जुलाई 2020 को रिलीज हो रही 'भूल भुलैया 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसमें कार्तिक आर्यन के साथ कियारा भी नज़र आएंगी। इस फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं।

कियारा आडवाणी के प्रीति लुक में उनकी क्लोन का वीडियो टिकटॉक पर वायरल, क्या आपने देखा?

गिल्टी

गिल्टी' को रूचि नारायण, कनिका ढिल्लों और अतिका चोहन ने निर्देशित किया है। फिल्म की कहानी एक गीतकार की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके प्रेमी पर दुष्कर्म करने का आरोप लगता है। यह धर्मेटिक द्वारा बनाई गई पहली फिल्म है, जो करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन की डिजिटल शाखा है। इसमें कियारा अहम भूमिका में हैं। फिल्म 6 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X