1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'कबीर सिंह' की प्रीति से नेटफ्लिक्स की फिल्म 'गिल्टी' की ननकी तक, हर बार अलग अवतार में दिखी हैं कियारा आडवाणी

'कबीर सिंह' की प्रीति से नेटफ्लिक्स की फिल्म 'गिल्टी' की ननकी तक, हर बार अलग अवतार में दिखी हैं कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म 'गिल्टी' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 6 मार्च को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 05, 2020 15:34 IST
कियारा आडवाणी - India TV Hindi
Image Source : कियारा आडवाणी ने हमेशा अलग-अलग तरह के किरदार निभाए हैं

मुंबई: अभिनेत्री कियारा आडवाणी का कहना है कि अब तक जिन फिल्मों में उन्होंने काम किया है सभी किरदारों में उनकी भूमिकाएं एक दूसरे से अलग-अलग रही हैं। आने वाले साल में वह काफी व्यस्त हैं। नेटफ्लिक्स फिल्म 'गिल्टी' में वह दिखाई देंगी।

फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री कहा, "मैं 'गिल्टी' में ननकी नामक एक किरदार निभा रही हूं। वह एक अत्यंत परतदर और जटिल चरित्र है। उसने मास्क पहना हुआ है। मैं खुद जैसी हूं उससे वह कई दूर है। इस किरदार के विभिन्न शेड्स को समझना और इसको निभाना बेहद दिलचस्प रहा।"

उन्होंने आगे कहा,"कबीर सिंह,' गुड न्यूज और गिल्टी फिल्मों में मेरे किरदार एक दूसरे से काफी अलग हैं। उम्मीद है कि जैसे दर्शकों ने मुझे अन्य भूमिकाओं में पसंद किया था वैसे ही गिल्टी में भी करेंगे। "

बॉलीवुड की अपेक्षा नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्म्स क्या एक्टर्स को बेहतर अवसर प्रदान करते हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि आज के समय में यह बातें मिट रही हैं। मुझे याद है फिल्म 'संजू' में मुझे विक्की कौशल का किरदार भी उतना ही पसंद आया जितना संजू का आया था।"

अक्षय कुमार, सारा अली खान, धनुष की फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग वाराणसी में शुरू, आनंद एल राय हैं निर्देशक

कियारा ने आगे कहा, "जो भूमिका आप निभा रहे हैं वह आपको एक अभिनेता के रूप में उत्साहित करे। मेरे जैसी मुख्यधारा का अभिनेत्री भी नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्म पर एक फीचर फिल्म कर रही है। मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छी बात है। एक बदलाव हो रहा है।"

नेटफ्लिक्स फिल्म 'गिल्टी' का निर्देशन रूचि नारायण ने किया है। इसमें कियारा आडवाणी, आकांशा रंजन कपूर, ताहिर शब्बीर और गुरफतेह सिंह पीरजादा ने काम किया है। फिल्म 6 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

इनपुट- आईएनएस

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X