Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

Koffee With Karan 6: अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की शादी की तस्वीरें देखकर रो पड़ी थीं सोनम कपूर

Koffee With Karan 6: 'कॉफी विद करण 6' के आने वाले एपिसोड में सोनम कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्द्धन कपूर नजर आएंगे। रिया और हर्षवर्द्धन शो में डेब्यू कर रहे हैं, वहीं सोनम कई बार काउच पर कॉफी पी चुकी हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 30, 2018 19:48 IST
Koffee With Karan 6- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Koffee With Karan 6

Koffee With Karan 6: 'कॉफी विद करण 6' के आने वाले एपिसोड में सोनम कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्द्धन कपूर नजर आएंगे। रिया और हर्षवर्द्धन शो में डेब्यू कर रहे हैं, वहीं सोनम कई बार काउच पर कॉफी पी चुकी हैं। शो में सभी नए-नए खुलासे करेंगे। सोनम ने बताया कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी की तस्वीरें देखकर वह रो पड़ी थीं।

विराट और अनुष्का ने 11 दिसंबर 2017 में शादी की थी। मई 2018 में सोनम ने आनंद आहूजा संग सात फेरे लिए, वहीं नवंबर में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और दिसंबर में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक-दूसरे के हो गए।

सोनम ने बताया कि जब वह और आनंद डेट कर रहे थे तब दोनों साथ में 'अंदाज अपना-अपना' का गाना 'ये रात और ये दूरी' बहुत सुनते थे। यह आनंद का फेवरेट गाना भी है।

शो में करण जौहर, सोनम के फैशन सेंस की तारीफ करते नजर आएंगे। रेपिड फायर राउंड में सोनम बताएंगी कि वह 'प्रेम रतन धन पायो' में सलमान खान संग बहुत अच्छी नजर आई थीं।

सोनम ने यह भी बताया कि वह सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा को स्टॉक करती हैं। उन्होंने कहा कि सोनाक्षी बहुत कूल हैं और वह जानना चाहती हैं कि उनकी जिंदगी में क्या चल रहा है।

सोनम ने अपने भाई हर्षवर्द्धन के बारे में भी दिलचस्प खुलासा किया। उन्होंने बताया कि हर्षवर्द्धन कभी अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करते। अनिल कपूर भी शो में वीडियो के जरिए कहते नजर आएंगे कि हर्षवर्द्धन बचपन से अपना बर्थडे सेलिब्रेट नहीं करते। वह अपने बर्थडे को रोज़ के दिन की तरह लेते हैं।

'कॉफी विद करण 6' हर रविवार रात 9 बजे स्टार वर्ल्ड पर टेलिकास्ट होता है।

Also Read:

शाहरुख खान-सलमान खान ने साथ में देखी 'करण-अर्जुन', देखें Video

Simmba Box Office Collection Day 2: रणवीर सिंह की फिल्म ने किया कमाल, कमाए 23.33 करोड़ रूपये

दादा साहेब फालके पुरस्कार विजेता मृणाल सेन का 95 साल की उम्र में निधन

 

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement