Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कृति खरबंदा सामान खोने की वजह से भड़की एयरलाइन्स पर, एयर इंडिया ने इस तरह दिया जवाब

कृति खरबंदा का सामान खोने की वजह से उन्होंने एयर इंडिया एयरलाइन्स पर गुस्सा निकाला है। कृति ने ट्विटर पर अयर इंडिया से अपने सामान के बारे में सवाल पूछे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 22, 2020 7:37 IST
kriti kharbanda- India TV Hindi
कृति खरबंदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर चीज पर अपना नजरिया जरुर रखती हैं। लगेज खोने की वजह से कृति एयर इंडिया पर भड़की हैं। उन्होंने ट्वीट करके एयरलाइन्स से अपने सामान के बारे में पूछा है।

कृति खरबंदा ने लगेज खोने पर एयर इंडिया को ट्वीट किया- एयर इंडिया एक बार फिर मेरा सामान खोने के लिए शुक्रिया और आपको अपने स्टाफ को कुछ बेसिक मैनर्स सिखानी चाहिए।

कृति के इस ट्वीट का जवाब देते हुए एयर इंडिया ने उनसे माफी मांगी। उन्होंने लिखा- हमारी माफी स्वीकार करें मैम। प्लीज हमे पर्सनल मैसेज में अपना बैगेज नंबर फ्लाइट डिटेल्स के साथ भेजें ताकि हम बैगेज टीम के साथ चेक कर सकें।

कृति ने आगे लिखा- मैं आपकी माफी स्वीकार करना चाहूंगी लेकिन अभी तक मेरे सामान का कोई अता-पता नहीं है। साथ ही मुंबई या गोवा एयरपोर्ट पर आपकी टीम को इतनी भी शालीनता नहीं है कि वह मुझे मेरे लगेज के बारे में अपडेट्स दें।

कृति को जवाब देते हुए एयरलाइन्स ने लिखा- मिस. खरबंदा आपका बैग मुंबई से गोवा एयरपोर्ट पर रात 11:30 बजे पहुंच जाएगा। प्लीज अपनी कॉन्टेक्ट डिटेल्स शेयर करें ताकि हम आपका बैग डिलिवरी कर सकें।

आपको बता दें एयर इंडिया में सामान खोने का कृति का ये पहला अनुभव नहीं है। इससे पहले 2014 में एयर इंडिया और कृति के बीच स्टाफ के सही तरीके से व्यवहार ना करने की वजह से बहस हुई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement