Friday, March 29, 2024
Advertisement

लॉकडाउन डायरी : सुशांत सिंह राजपूत ने बताया कैसे बिता रहे हैं आजकल अपना दिन

 सुशांत ने लोकप्रिय टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में काम कर के खूब नाम कमाया है। इसके बाद 2013 में अभिषेक कपूर की फिल्म 'काई पो चे' के साथ काम करके बॉलीवुड का भी जाना पहचाना नाम बन गए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 05, 2020 19:18 IST
लॉकडाउन डायरी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SUSHANT SINGH लॉकडाउन डायरी

मुंबई: लॉकडाउन की वजह से फिल्मों की शूटिंग और रिलीज पर रोक लगा दी गई है। ऐसे में सभी सेलिब्रिटीज फ्री हैं और अपना समय घर पर ही विभिन्न तरह की एक्टिविटीज करके गुजार रहे हैं। ऐसे में अगर आपको लगता है कि लॉकडाउन के दौरान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत क्या कर रहे हैं, तो अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में उन्हें खोज सकते हैं। आपको पता चलेगा कि सुशांत किस तरह से लॉकडाउन में नई-नई चीजें सीख रहे हैं। अभिनेता ने मंगलवार को अपनी दिनचर्या के बारे में बताया। पिछले कुछ महीनों में मैंने जितने भी तरीके आजमाए हैं, उनमें से मेटा स्किल्स ने सबसे अधिक साथ दिया।

सुशांत ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "सबसे पहले मैं कम से कम 7 घंटे की नींद लेता हूं, नियमित ध्यान करता हूं, जर्नल लिखता हूं, वर्कआउट करता हूं, डिजिटल प्लेटफार्म को समय देता हूं।"

उन्होंने अपने प्रशंसको को भी इसी प्रकार की दिनचर्या को फॉलो करने को कहा। इसके अलावा, सुशांत कुछ दिन पहले 'कोडिंग' में अपना हाथ आजमा रहे थे।

अभिनय में कदम रखने से पहले सुशांत ने दिल्ली टेक्नोलॉजिकल यूनिवर्सिटी (डीटीयू) से मैकेनिकल इंजीनियरिंग किया। सुशांत ने लोकप्रिय टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में काम कर के खूब नाम कमाया है। इसके बाद 2013 में अभिषेक कपूर की फिल्म 'काई पो चे' के साथ काम कर सिल्वर स्क्रीन पर प्रसिद्धि पाई।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement