1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. विवादों में फंसी मधुर भंडारकर की ‘इंदु सरकार’ को काट-छांट के साथ मिली रिलीज की मंजूरी

विवादों में फंसी मधुर भंडारकर की ‘इंदु सरकार’ को काट-छांट के साथ मिली रिलीज की मंजूरी

मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘इंदु सरकार’ लंबे वक्त तक विवादों में छाई रही। फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा कांग्रेसियो द्वारा हंगामा किया गया था। लेकिन अब इस फिल्म की टीम के लिए एक खुशखबरी आई है, दरअसल मधुर भंडारकर ने बताया कि...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 25, 2017 15:02 IST
madhur- India TV Hindi
madhur

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी फिल्म इंदु सरकार लंबे वक्त तक विवादों में छाई रही। फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा कांग्रेसियो द्वारा हंगामा किया गया था। लेकिन अब इस फिल्म की टीम के लिए एक खुशखबरी आई है, दरअसल मधुर भंडारकर ने बताया कि ‘इंदु सरकार’ को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड सीबीएफसी या सेंसर बोर्ड की समीक्षा समिति ने प्रदर्शन की मंजूरी दे दी गई है। हालांकि इसके साथ ही सेंसर बोर्ड ने इसमें काफी काट-छांट भी की है।

दरअसल सेंसर बोर्ड ने भंडारकर को फिल्म में 14 जगह काट छांट करने का आदेश दिया था। पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म ‘इंदु सरकार’ आपातकाल की पृष्ठभूमि पर केंद्रित है। इसके बाद भंडारकर ने समीक्षा समिति का रूख किया था। भंडारकर ने कहा कि वह राहत महसूस कर रहे हैं कि उनकी फिल्म इस शुक्रवार को आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। (VIDEO: हुआ खुलासा, इस तरह 'मुबारकां' में बना अर्जुन का डबल रोल)

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “सीबीएफसी समीक्षा समिति का शुक्रिया। ‘इंदु सरकार’ में कुछ काट छांट कर उसे मंजूरी दे दी गई है। खुश हूं और राहत महसूस कर रहा है। आपसे इस शुक्रवार, 28 जुलाई को सिनेमाघरों में मिलेंगे।“ गौरतलब है कि फिल्म में क्रीति कुल्हाड़ी, नील नितिन मुकेश, अनुपम खेर तथा टोटा रॉय चौधरी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X