Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'कलंक' में श्रीदेवी की जगह लेने पर माधुरी दीक्षित ने कहा- मैं उन्हें निराश नहीं करना चाहती

'कलंक' (Kalank) में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बहार बेगम के रोल में नज़र आएंगी। यह रोल पहले श्रीदेवी (Sridevi) करने वाली थीं, लेकिन उनके निधन के बाद यह रोल माधुरी को मिल गया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 10, 2019 17:51 IST
Madhuri Dixit in Kalank- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Madhuri Dixit in Kalank

'कलंक' (Kalank) में माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बहार बेगम के रोल में नज़र आएंगी। यह रोल पहले श्रीदेवी (Sridevi) करने वाली थीं, लेकिन उनके निधन के बाद यह रोल माधुरी को मिल गया। जैसे ही यह अनाउंसमेंट हुई थी कि माधुरी यह रोल करेंगी, उसी समय जाह्नवी कपूर ने उन्हें यह रोल स्वीकार करने के लिए शुक्रिया कहा था। मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में माधुरी ने कहा है कि मैं श्रीदेवी को निराश नहीं करना चाहती।

हाल ही में 'कलंक' से माधुरी का लुक आउट हुआ है। उनके लुक को देखकर लोग उनकी तुलना देवदास के उनके चंद्रमुखी कैरेक्टर से कर रहे हैं।

हालांकि मिड डे को दिए इंटरव्यू में माधुरी ने कहा- ''बहार बेगम, चंद्रमुखी या मेरे किसी भी किए गए रोल से बहुत अलग है। इस रोल को निभाना अपने आप में चुनौती थी।''

'कलंक' इस साल 17 अप्रैल को रिलीज़ होगी। फिल्म में उनके साथ वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा भी हैं।

इस साल माधुरी की 'टोटल धमाल' भी रिलीज़ हुई है। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जावेद जाफरी भी थे।

Also Read:

'गली बॉय' के सीक्वल की चल रही तैयारी, जोया अख्तर ने किया कंफर्म

नताशा मेरी हर अच्छे-बुरे वक्त की साथी है इसलिए मैं उनके साथ हूं: वरुण धवन

Akash Ambani Wedding: शाहरुख खान के डांस समेत इन पांच वजह से यादगार बन गई आकाश अंबानी की शादी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement