1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. माधुरी दीक्षित ने 'राम लखन' के 32 साल पूरे होने पर शेयर की तब और अब की तस्वीर, कितने बदल गए सितारे

माधुरी दीक्षित ने 'राम लखन' के 32 साल पूरे होने पर शेयर की तब और अब की तस्वीर, कितने बदल गए सितारे

माधुरी दीक्षित की फिल्म 'राम लखन' की रिलीज को आज 32 साल पूरे हो गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 27, 2021 18:04 IST
ram lakhan- India TV Hindi
Image Source : INSTA- MADHURI DIXIT 'राम लखन' के 32 साल

मुंबई: एक वक्त था जब माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी सुपरहिट थी, दोनों ने साथ में कई सारी हिट फिल्में दी थीं। उन्हीं फिल्मों में एक है 'राम लखन'। इस फिल्म में अनिल कपूर ने लखन की भूमिका निभाई थी और माधुरी दीक्षित के किरदार का नाम राधा था। इस फिल्म में माधुरी के पिता का रोल अनुपम खेर ने प्ले किया था। इस फिल्म का गाना 'माय नेम इज लखन' खूब वायरल हुआ था। गाने में माधुरी और अनिल साथ डांस करते दिखे थे। इस फिल्म में राम का रोल जैकी श्रॉफ ने प्ले किया था।

मनोज बाजपेयी ने अपनी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को कहा 'कभी न भूलने वाला अनुभव'

आज इस फिल्म की रिलीज को 32 साल हो गए हैं, इस मौके पर माधुरी दीक्षित ने दो तस्वीरें शेयर की हैं, एक तस्वीर ब्लैक एंड वाइट है। जिसमें फिल्म राम लखन की टीम नजर आ रही है। वहीं दूसरी तस्वीर लेटेस्ट है, जिसमें भी राम लखन की टीम बैठी है। दोनों तस्वीरों में 3 दशक का फर्क है और ये फर्क इन सितारों में भी दिखने लगा है। देखिए तब और अब में कितने बदले ये फिल्मी सितारे।

Saiyaan Ji Video Song: यो यो हनी सिंह का नया गाना रिलीज, नुसरत भरूचा का हॉट अंदाज आया नजर

राम लखन को सुभाष घई ने डायरेक्ट किया था, वो इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी थे। सुभाष घई ने ही जैकी श्रॉफ को फिल्म हीरो से लॉन्च किया था। राम लखन में अनिल और माधुरी की जोड़ी और केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई। अनिल और माधुरी ने साथ में तेजाब, परिंदा, बेटा, धारावी, लज्जा और जीवन एक संघर्ष जैसी फिल्मों में काम किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment