Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी- लाल साड़ी में कंगना रनौत का रॉयल लुक, 2 अक्टूबर को रिलीज होगा टीजर

'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से कंगना रनौत का नया लुक सामने आया है। नए लुक में कंगना लाल साड़ी में गणेश जी की मूर्ति के सामने खड़ी हैं। इसके साथ ही फिल्म के टीजर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 29, 2018 16:09 IST
Kangana Ranaut in Manikarnika: The Queen of Jhansi- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kangana Ranaut in Manikarnika: The Queen of Jhansi

नई दिल्ली: 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' से कंगना रनौत का नया लुक सामने आया है। नए लुक में कंगना लाल साड़ी में गणेश जी की मूर्ति के सामने खड़ी हैं। इसके साथ ही फिल्म के टीजर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। इसका टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज होगा।

कंगना का कहना है कि उन्हें 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' पर गर्व है और वह इसकी रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। कंगना ने कहा, "मुझे इस फिल्म पर बहुत गर्व है। मैं ऐसा किरदार निभाया है, जो प्रेरित करता है और महिला सशक्तीकरण का प्रतीक है। हमने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल, जिगर, आत्मा, खून, पसीना सब लगा दिया है।"

उन्होंने कहा, "'मणिकर्णिका' प्रत्येक भारतीयों को गौरवान्वित करती है। मैं गांधी जयंती के विशेष अवसर पर सभी को टीजर दिखाने के लिए उत्साहित हूं।"

'मणिकर्णिका' को नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर कृष ने डायरेक्ट किया है। कंगना ने भी फिल्म को को-डायरेक्ट किया है। फिल्म को सोनू सूद और स्वाति सेमवाल ने छोड़ दिया है। कंगना के मुताबिक, सोनू महिला डायरेक्टर के साथ काम नहीं करना चाहते थे इसलिए उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी। इस पर सोनू ने कहा था कि मैं अयोग्य डायरेक्टर के साथ काम नहीं करना चाहता था।

यह फिल्म 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी। इसी दिन ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' भी रिलीज होगी।

Also Read:

Sui Dhaaga Box Office Collection Day 1: पहले दिन फिल्म की औसत कमाई, क्रिकेट मैच का पड़ा असर

रणबीर कपूर के बर्थडे पर आलिया भट्ट ने बनाया केक, तस्वीरें वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement