Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मनीष पॉल ने 500 से अधिक प्रवासी मजदूरों को फुटवियर देकर की मदद

 मनीष ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था और पोस्ट के साथ अपने अलग अलग गेटअप में तस्वीरों को साझा की थीं। पोस्ट शेयर करते हुए मनीष ने लिखा  कि वो काम तलाश रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 05, 2020 16:48 IST
manish paul- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM मनीष पॉल ने 500 से अधिक प्रवासी मजदूरों को फुटवियर देकर की मदद 

एक्टर और होस्ट मनीष पॉल ने हाल ही में 40 मजदूरों की मदद की थी जो अपने घर जाना चाहते थे, मनीष ने उन सभी को राशन सामग्री और कुछ धनराशि भी दी थी। इस बार मनीष ने रास्तों पर चल रहे मुंबई और दिल्ली के 500 से ज्यादा प्रवासी मजदूरों को फुटवेयर देकर मदद की । हाल ही में मनीष ने व्हाट इफ नाम की शार्ट फ़िल्म भी यूट्यूब पर प्रर्दशित की थी जो कि लॉकडाउन पर एक गहन संदेश देती है । इस फ़िल्म से कमाई गयी राशि भी कोविड 19 से जूझ रहे लोगों की भलाई के लिए डोनेट की थी।

 मनीष ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था और पोस्ट के साथ अपने अलग अलग गेटअप में तस्वीरों को साझा कीथीं। पोस्ट शेयर करते हुए मनीष ने लिखा  कि वो काम तलाश रहे हैं।

नीना गुप्ता के बाद अब मनीष पॉल भी सोशल मीडिया पर मांग रहे हैं काम

उन्होंने पोस्ट में अपना प्रोफाइल साझा करते हुए लिखा " नाम - मनीष पॉल , हाइट - 6 फ़ीट 1य/2 इंच। कॉम्प्लिकेशन - फेयर। मैं एक एक्टर हूं, होस्ट भी हूं ( आप पिक्र्स ज़ूम करके देख सकते हैं)। लॉकडाउन खत्म होने के बाद मैं शूट करना चाहता हूं। मैं सेट पर सही टाइम पर आऊंगा मैं पूरे 12 घंटे दूंगा ( 1 घंटा एक्स्ट्रा भी चलेगा । मैं अपना खाना भी घर से ही लाऊंगा और मेरा स्टाफ भी घर से ही खाना लाएगा। वैनिटी में फ्रूट भी नही चाहिए और ना ही बिस्किट hahahaha, प्लीज् फील फ्री कांटेक्ट करें। फ़िल्मों के लिए, वेब शो, वेब सीरीज, रियलिटी शो, होस्टिंग इतना ही नही मुंडन होस्ट करने के लिए भी आप कांटेक्ट कर सकते हैं। जय माता दी। लेट्स बाउन्स बैक। (फील फ्री मेसेज करें कॉलेब्रेशन के लिए)

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement