1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. NCB चीफ से मिले मनजिंदर सिंह सिरसा, करण जौहर, विक्की कौशल की पार्टी में ड्रग्स का आरोप

NCB चीफ से मिले मनजिंदर सिंह सिरसा, करण जौहर, विक्की कौशल की पार्टी में ड्रग्स का आरोप

मनजिंदर सिंह सिरसा ने करण जौहर, विक्की कौशल की पार्टी के वीडियो की जांच की मांग की है। इसके लिए उन्होंने एनसीबी चीफ से मुलाकात भी की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 16, 2020 13:00 IST
NCB, KARAN JOHAR, VICKY KAUSHAL- India TV Hindi
Image Source : TWITTER NCB चीफ से मिले अकाली दल के नेता

मुंबई: शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा एनसीबी चीफ से मुलाकात की और एक साल पहले वायरल हुए करण जौहर, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, दीपिका पादुकोण, मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और वरुण धवन समेत अन्य सितारों के के पार्टी वीडियो पर शिकायत करके उसकी जांच करने की मांग की है। मनजिंदर सिंह सिरसा का आरोप है कि इन लोगों ने पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया है। मनजिंदर सिंह सिरसा ने दिल्ली में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के प्रमुख राकेश अस्थाना से भी मुलाकात की है और कार्रवाई की मांग की है।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी भी दी है। मनजिंदर ने ट्वीट में लिखा है- मैंने आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के प्रमुख राकेश अस्थाना से मुलाकात की। मुंबई में अपने घर पर ड्रग्स पार्टी के आयोजन के लिए फिल्म निर्माता करण जौहर और दूसरों के खिलाफ जांच और कार्रवाई के लिए शिकायत भी की है, उस वीडियो की जांच होनी चाहिए।

सिरसा ने ट्वीट में शिकायत की कॉपी भी शेयर की है-

 सुशांत सिंह राजपूत केस: श्रुति मोदी NCB के सामने पेश हुईं

सिरसा ने एक और वीडियो ट्वीट किया है जिसमें लिखा है, 'याद कर लीजिये इस वीडियो में दिख रहे हर चेहरे को कुछ ही दिनों में ये लोग नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के दफ़्तर के बाहर लाइन में खड़े नज़र आएंगे!! अपनी ड्रग पार्टियों के कारण जेल जाने की तैयारी में!'

सुशांत सिंह राजपूत केस: SIT का एक मेंबर निकला कोरोना पॉजिटिव, श्रुति मोदी को वापस भेजा गया

मनजिंदर सिंह सिरसा ने एक साल पहले भी ये वीडियो ट्वीट करके शिकायत दर्ज कराई थी। सिरसा का आरोप है कि करण जौहर के घर में हुई इस पार्टी में नजर आ रहे सितारों ने ड्रग्स लिया हुआ था। इस पर करण जौहर और विक्की कौशल की सफाई भी आ चुकी है। करण जौहर ने वायरल वीडियो को लेकर कहा था कि मैंने खुद ये वीडियो बनाया है मैं बेवकूफ थोड़ी हूं कि ड्रग्स का सेवन करके वीडियो खुद सोशल मीडिया पर डालूंगा। करण ने कहा कि उनकी मां भी थोड़ी दूर पर थीं। वहीं विक्की कौशल ने कहा कि करण ने तीन बार में ये वीडियो बनाया था ऐसे में मुझे नहीं पता कि ये वीडियो कब बना और नाक में खुजली करना बहुत नॉर्मल है इसे ड्रग्स से जोड़ना गलत है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X