Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

मनी लॉन्ड्रिंग केस: जांच एजेंसियों के हाथ लगीं जैकलीन फर्नाडीज की सुकेश चंद्रशेखर संग तस्वीर

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की एक तस्वीर जांच एजेंसियों के हाथ लगी हैं, जिसमें वह ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ नजर आ रही हैं।

Atul Bhatia Reported by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: November 27, 2021 11:47 IST
Money laundering case sukesh chandrasekhar photo with jacqueline fernandez out - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Money laundering case sukesh chandrasekhar photo with jacqueline fernandez out 

Highlights

  • जैकलीन फर्नांडिस की सुकेश के साथ नई तस्वीर आई सामने
  • सुकेश के ऊपर लगा है करोड़ों ठगी करने का आरोप

मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार सुकेश चंद्रशेखर के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस की तस्वीर जांच एजेंसियों के हाथ लगी हैं जिसे देखकर अभिनेत्री औऱ सुकेश की करीबी के संकेत मिल रहे हैं। इन तस्वीरों में दोनों एक दूसरे के काफी करीबी नज़र आ रहे हैं। 

जांच एजेंसियों के मुताबिक ये तस्वीरें तब की हैं जब सुकेश तिहाड़ जेल से डेढ़ महीने की परोल पर चेन्नई गया था। सुकेश हवाई जहाज से चेन्नई पहुंचा था और बताया जा रहा है कि वहां उसने तीन बार जैकलीन से मुलाकात की। 

Antim The Final Truth Movie Review: सलमान खान और आयुष शर्मा में हुई कांटे की टक्कर, एक्शन से भरपूर फिल्म का पढ़ें रिव्यू

जांच एजेंसियों के अनुसार सुकेश ने जैकलीन को महंगे गिफ्ट और गाड़िया दीं। सुकेश ने जैकलीन को चेन्नई का बड़ा कारोबारी बताया था। आरोप लगे थे कि सुकेश ने जैकलीन को करोडों के गिफ्ट दिए और इसी कारण ईडी अभिनत्री से कई बार पूछताछ कर चुकी है। 

Exclusive: Illegal Season 2 के अभिनेता अक्षय ओबेरॉय बोले- 'एक्टिंग को लेकर भूखा हूं'

ईडी बहुत जल्दी ही सुकेश के मामले में कोर्ट में चार्जशीट करने वाली है, जिसमें सुकेश के अभिनेत्रियों के साथ कनेक्शन का पूरा खुलासा होगा। इस मामले में ईडी जैकलीन फर्नांडिस के अलावा एक्ट्रेस नोरा फतेही से भी पूछताछ कर चुकी है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement