Thursday, May 02, 2024
Advertisement

मदर्स डे पर भावुक हुईं बॉलीवुड हस्तियां, साझा की मां की तस्वीर

मदर्स डे के मौके पर रविवार को माधुरी दीक्षित नेने, लता मंगेशकर, दीपिका पादुकोण, सनी लियोन, अर्जुन रामपाल और रितेश देशमुख जैसी बॉलीवुड हस्तियां भावुक हो गईं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 15, 2017 8:46 IST
mother s day- India TV Hindi
mother s day

मुंबई: मदर्स डे के मौके पर रविवार को माधुरी दीक्षित नेने, लता मंगेशकर, दीपिका पादुकोण, सनी लियोन, अर्जुन रामपाल और रितेश देशमुख जैसी बॉलीवुड हस्तियां भावुक हो गईं और मां के साथ की बचपन की तस्वीरों को साझा किया। उन्होंने हर कदम पर साथ देने वाली और मार्गदर्शन करने वाली रोशनी के रूप में अपनी मां का आभार भी जताया। बॉलीवुड हस्तियों ने इस खास दिन अपनी भावनाओं का इस प्रकार इजहार किया :

लता मंगेशकर : नमस्कार। मां के नाम सिर्फ एक दिन क्यों..जबकि हमारा जीवन ही उसका दिया हुआ है।

हेमा मालिनी : एक मां की तरफ से सारी माताओं को प्यार, खुशी और आनंदभरे मदर्स डे की शुभकामनाएं।

माधुरी दीक्षित : हमें दुनिया में लाने वाली, हमारी परवरिश करने वाली और हमारा सहयोग करने वाली सभी माताओं को मदर्स डे की शुभकामनाएं।

दीपिका पादुकोण : आपको प्यार मां। मदर्स डे हर दिन..।

रवीन टंडन : मेरी मां.. बेशर्त प्यार करने वाली और हमेशा माफ कर देने वाली।

रितेश देशमुख : मां मतलब बिना शर्त प्यार। मां तुझे सलाम। मदर्स डे की शुभकामनाएं।

सनी लियोन : मदर्स डे की शुभकामनाएं।

सोनम कपूर : मेरा और मेरी मां के बीच का रिश्ता खट्टा-मीठा है, लेकिन मुझे लगता है कि वह इसका आनंद लेती हैं। मदर्स डे की शुभकामनाएं। आपको प्यार मां।

सोनाक्षी सिन्हा : मेरे जीवन का प्यार! खूबसूरत महिला आपको मदर्स डे की शुभकामनाएं।

अर्जुन रामपाल : वह मुझे एक बेहतर शख्स बनाना चाहती हैं, वह मुझे शांतिप्रिय बनाती हैं और खास बनाती हैं। आपके बेशर्त प्यार और विश्वास के लिए धन्यवाद मां। मदर्स डे की शुभकामनाएं।

कृति सैनन : सबसे खूबसूरत मां को मदर्स डे की शुभकामनाएं! खुद परेशानी मोल लेकर मेरे परिवार की परेशानी व तनाव दूर करने वाली!

ट्विंकल खन्ना : मां और मां जैसी..मासी! दो शानदार महिलाओं द्वारा परवरिश होने पर खुद को सौभाग्यशाली मानती हूं। मदर्स डे की शुभकामनाएं!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement