Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Mumbai Cruise Drugs Case Live Updates: कोर्ट ने आर्यन खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा, कल होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

मुंबई में क्रूज शिप पार्टी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आर्यन खान समेत बाकी आरोपियों की कस्टडी बढ़ाने की मांग करेगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 07, 2021 23:51 IST
Aryan Khan- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH Mumbai Cruise Drugs Case Live Updates: कोर्ट ने आर्यन खान को भेजा जेल

मुंबई में क्रूज शिप पार्टी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) आर्यन खान समेत बाकी आरोपियों की कस्टडी बढ़ाने की मांग करेगी। बता दें कि आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीएस कानून की धारा 27 (किसी भी मादक पदार्थ का सेवन करने के लिए सज़ा), 8सी (मादक पदार्थ का उत्पादन, निर्माण, रखना, बेचना या खरीदना) एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

 

वहीं दूसरी ओर एनसीबी मुंबई के निदेशक समीर वानखेड़े ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि इस मामले में कुल 16 गिरफ्तारियां की गई हैं और जांच जारी है। कुछ लिंक हैं (बिटकॉइन से संबंधित), लेकिन उन्हें अभी साझा नहीं किया जा सकता। इससे जांच में बाधा आएगी। 

 

Latest Bollywood News

Mumbai Cruise Ship Party Case Live Update

Auto Refresh
Refresh
  • 7:33 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    आर्यन खान कल कोर्ट में दाखिल करेंगे जमानत याचिका

    एनसीबी अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एस्प्लेनेड मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश करने के बाद मुंबई में अपने कार्यालय में ले जा रही है। आरोपियों को कल तक न्यायिक हिरासत में एनसीबी कार्यालय में रखा जाएगा क्योंकि जेल में इस समय नए कैदियों को नहीं डाला जा रहा है। आर्यन खान कल कोर्ट में जमानत याचिका दायर करेंगे।

  • 7:02 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य को मिली 14 दिनों की न्यायिक हिरासत

    मुंबई की अदालत ने आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य को क्रूज जहाज पर ड्रग्स जब्ती मामले में 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। कोर्ट का कहना है कि मामले की अब विशेष एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई होगी। 

    एस्प्लेनेड मजिस्ट्रेट कोर्ट का कहना है कि वह कल सुबह 11 बजे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी। कोर्ट ने एनसीबी से तब तक जवाब दाखिल करने को कहा है।

  • 5:26 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    आर्यन के पक्ष में सतीश मानशिंदे ने रखी अपनी दलील

    आर्यन के वकील सतीश मानेशिंदे ने अदालत से कहा, ''आज तक आर्यन से एक सवाल पूछा गया है और वह है उसके विदेश प्रवास के बारे में। उसका अचित कुमार से आमना-सामना नहीं हुआ है जो पिछले कई घंटों से एनसीबी की हिरासत में भी था।''

    उन्होंने आगे बताया कि प्रतीक गाबा ने आर्यन खान को वीवीआईपी गेस्ट के तौर पर क्रूज पर बुलाया था। प्रतीक को अभिर फर्नीचरवाला ने आर्यन को बुलाने के लिए कहा था।

  • 4:53 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    अचित कुमार को मुंबई की एक अदालत ने 9 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेजा

    क्रूज शिप मामले में गिरफ्तार 17वें आरोपी अचित कुमार को मुंबई की एक अदालत ने नौ अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में भेज दिया है। कुमार को आरोपी आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट द्वारा किए गए खुलासे के आधार पर गिरफ्तार किया गया था। आर्यन खान और 7 अन्य को आगे की रिमांड के लिए मुंबई की अदालत में पेश किया गया। एनसीबी ने अपने आवेदन में 11 अक्टूबर तक उनकी हिरासत की मांग की है।

  • 4:11 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    जांच एजेंसी अभी भी कर रही है छापेमारी

    मुंबई क्रूज से ड्रग्स जब्ती मामले में आर्यन खान और 7 अन्य की 11 अक्टूबर तक हिरासत की मांग करते हुए, एनसीबी ने मुंबई की एक अदालत को बताया कि जांच एजेंसी अभी भी छापेमारी कर रही है।

  • 4:03 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    आर्यन खान समेत अन्य आरोपियों के लिए NCB ने मांगी 11 अक्टूबर तक की रिमांड

    एनसीबी ने क्रूज शिप मामले में पार्टी में आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और पांच अन्य को 11 अक्टूबर तक रिमांड पर लेने की मांग की है।

  • 3:19 PM (IST) Posted by Himanshu Tiwari

    आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा और अन्य को किला कोर्ट लाया गया है।

  • 1:38 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    ऋतिक रोशन ने आर्यन खान के लिए लिखे पोस्ट में और क्या कहा..

    रितिक ने लिखा है, मेरे प्यारे आर्यन,
    जिंदगी अजीब सफर है। यह बढ़िया है क्योंकि यह अनिश्चित है। यह बढ़िया है क्योंकि कठिन परिस्थितियां ला देती है लेकिन ईश्वर दयावान है। वह सिर्फ मजबूत लोगों को कठिन परिस्थिति में डालते हैं। आपको तब पता चलता है कि आपको चुना गया है जब उथल-पुथल के बीच जब आपको खुद को संभालने का भी प्रेशर फील होता है। और मुझे पता है कि तुम्हें इस वक्त ये फील हो रहा होगा। गुस्सा, कन्फ्यूजन, मजबूरी। यही सब चीजें तुम्हारे अंदर के हीरो को तपाकर निकालेंगी। लेकिन सावधान रहना, यही चीजें तुम्हारी अच्छाई, तुम्हारी दयालुता, करुणा, प्यार इन सबको भी जला सकती हैं। 

    पढ़ें पूरी स्टोरी

  • 1:36 PM (IST) Posted by Shivanisingh

    अरबाज मर्चेंट

    Image Source : YOGEN SHAH
    अरबाज मर्चेंट

    NCB दफ्तर से बाहर निकले अरबाज मर्चेंट, कोर्ट से पहले मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया

     

  • 11:16 AM (IST) Posted by Shivanisingh

     अरबाज मर्चेंट के वकील ने दायर की जमानत याचिका

    आरोपी अरबाज मर्चेंट के वकील ने मुंबई के एस्प्लेनेड कोर्ट में उसके लिए जमानत याचिका दायर की। जमानत याचिका के साथ वकील ने एक आवेदन भी दायर किया है जिसमें उन्होंने क्रूज जहाज के सीसीटीवी फुटेज की जांच करने की मांग की है, साथ ही लिखा कि क्या एनसीबी ने अरबाज से कुछ बरामद किया है या उस पर यूं ही केस लगाया गया था"

  • 10:00 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    क्रूज पार्टी मामले को लेकर  राकांपा नेता नवाब मलिक के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने बुधवार को कहा कि मलिक पार्टी का नाम लेकर किसी के इशारे पर कहानी बदलने की कोशिश कर रहे हैं।

    महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने एएनआई से बात करते हुए कहा, 'प्राथमिक सवाल यह नहीं है कि वहां कौन था, वे भाजपा से जुड़े थे या नहीं... (महाराष्ट्र मंत्री) नवाब मलिक भाजपा का नाम लेकर किसी के इशारे पर कहानी बदलने की कोशिश कर रहे हैं। सच जल्द ही सामने आ जाएगा।'

  • 9:58 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    नवाब मलिक का आरोप आर्यन खान की गिरफ्तारी फ्राड' है, बॉलीवुड की छवि खराब करने की कोशिश

    NCP के नेशनल स्‍पोक्‍सपर्सन और महाराष्‍ट्र माइनॉरिटीज अफेयर्स मिनिस्‍टर नवाब मलिक ने जांच एजेंसी के ऑपरेशन को 'फ्रॉड' बताया जिसमें बीजेपी के नेता मनीष भानुशाली और 'प्राइवेट डिटेक्‍टिव' किरण पी गोसावी आरोपियों को खींचते हुए नजर आ रहे हैं। इनमें शाहरुख खान  के बेटे आर्यन और अरबाज मर्चेंट शामिल हैं। आर्यन खान की गिरफ्तारी फर्जी है। पिछले एक महीने से यह जानकारी क्राइम रिपोर्टर्स के बीच सर्कुलेट की जा रही थी कि अगला टार्गेट शाहरुख खान हैं।' जहां दाढ़ी में और संदिग्‍ध मनीष भानुशाली मरून कलर की शर्ट में मर्चेंट को खींचते दिख रहे थे तो वहीं गोसावी सुपरस्‍टार के बेटे आर्यन को पकड़े नजर आ रहे थे।

     

  • 9:55 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने कहा कि नारकोटिक्स डीडीजी ने प्रेस नोट में दो लोगों पर लगे राजनीतिक आरोपों पर सफाई दी है। वे लोग एक साथ थे और साक्षी थे। 

    आगे उन्होंने कहा उनके लिए इस मामले पर अधिक बोलना उचित नहीं होगा। हमारी जांच चल रही है, अधिक बताना उचित नहीं होगा। मैं आरोपी की हिरासत के बारे में कुछ नहीं बता पाऊंगा जिसे अदालत में पेश किया जाएगा। मामले में एक और गिरफ्तारी हुई है जिसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

  • 9:29 AM (IST) Posted by Shivanisingh

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अनुसार बीती रात बांद्रा इलाके से एक विदेशी नागरिक गिरफ्तार किया गया। उसके पास से व्यावसायिक मात्रा में मेफेड्रोन (एमडी) बरामद किया गया। इस मामले में ये 18वीं गिरफ्तारी है।

     

  • 6:50 AM (IST) Posted by Shivanisingh

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement