Friday, April 26, 2024
Advertisement

मुंबई के डांस ग्रुप ने जीता अमेरिका गॉट टैलेंट शो, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार भी कर चुके हैं तारीफ

मुंबई के डांस ग्रुप वी अनबीटेबल ने 'अमेरिका गॉट टैलेंट : द चैम्पियंस' के दूसरे संस्करण में जीत हासिल की। उन्हें सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर यह गौरव प्राप्त हुआ।

IANS Reported by: IANS
Updated on: February 18, 2020 18:31 IST
V unbeatable america got talent- India TV Hindi
V unbeatable america got talent

मुंबई के डांस ग्रुप वी अनबीटेबल ने 'अमेरिका गॉट टैलेंट : द चैम्पियंस' के दूसरे संस्करण में जीत हासिल की। उन्हें सोमवार को अंतर्राष्ट्रीय मंच पर यह गौरव प्राप्त हुआ। 'अमेरिका गॉट टैलेंट' ने आधिकारिक पेज पर वी अनबीटेबल को उनकी जीत पर बधाई देते हुए लिखा, "आपकी इस नई जीत के लिए बधाई। हैशटैगएजीटीचैम्पियनविनर्स।"

इस वक्त इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें परिणाम सुनने के बाद समूह के सदस्य एक-दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। शो में उपस्थित दर्शकों को भी खड़े होकर तालियां बजाते हुए उन्हें सम्मानित करते हुए देखा जा सकता है।

इस ग्रुप में कुल 29 डांसर्स हैं, जो साल 2019 में भी अमेरिका के इस शो में शामिल हुए थे, लेकिन पिछले साल उन्होंने शो में चौथा स्थान हासिल किया था, लेकिन इस बार ट्रॉफी उनके हाथ लगी।

वी अनबीटेबल को दर्शकों का भरपूर साथ मिला। हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने भी उनका जमकर उत्साहवर्धन किया था।

उन्होंने कहा था, "मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि वी अनबीटेबल ने 'अमेरिका गॉट टैलेंट' के फिनाले में अपनी जगह बना ली है। यह बेमिसाल है। मैं इस डांस ग्रुप को अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं। मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि वैश्विक मंच पर आपने जो भी हासिल किया है वह अभूतपूर्व है। वैश्विक मंच पर आपने जिस शानदार अंदाज में परफॉर्म किया है, उससे आपने पूरे देश के दिल को जीत लिया है।"

उन्होंने आगे कहा, "हमें आप पर बहुत गर्व है। हम आपको आपकी ईमानदारी, समर्पण और निष्ठा की भावना की वजह से प्यार करते हैं। फाइनल तक इसे जारी रखें। अपनी पूरी जान लगाकर दिल से प्रस्तुति दें और ट्रॉफी घर लेकर आए।"

इसके अलावा अक्षय कुमार भी कर चुके है तारीफ

सोशल मीडिया पर अभी लोग मुंबई के इस डांस ग्रुप को जमकर बधाई दे रहे हैं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement