1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Breakups 2018: नेहा कक्कड़-हिमांश कोहली समेत इन सेलिब्रिटीज़ के टूटे दिल

Breakups 2018: नेहा कक्कड़-हिमांश कोहली समेत इन सेलिब्रिटीज़ के टूटे दिल

साल 2018 में कई बॉलीवुड सितारों के रास्ते जुदा हुए, कई सितारों के दिल टूटे, देखिए लिस्ट..

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: December 26, 2018 16:31 IST
Breakups 2018- India TV Hindi
Breakups 2018

Breakups 2018: साल 2018 खत्म होने जा रहा है। इस साल जहां तमाम सितारों की शादियां हुईं और उनकी जिंदगी में खुशियां आईं वहीं कई सितारे ऐसी भी हैं जिनकी जिंदगी से प्यार का साया छूट गया और उनके दिल टूट गए। यह साल कई सेलिब्रिटीज के लिए दिल तोड़ने वाला रहा, आज हम आपको ऐसे ही सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके रास्ते साल 2018 में जुदा हो गए।

1. नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली के ब्रेकअप की चर्चा इस साल खूब हुई। दोनों सबसे क्यूट कपल कहे जाते थे लेकिन साल खत्म होते-होते इनके रास्ते जुदा हो गए। दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया, नेहा ने तो सोशल मीडिया पर अपने दर्द का इजहार करते हुए कई पोस्ट भी किये थे।

हिमांश-नेहा

हिमांश-नेहा

अब दोनों कुछ इस तरह की तस्वीरें शेयर करके खुद को पॉजिटिव वाइब दे रहे हैं।

2. अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी मेहर जेसिया भी इस साल अलग हो गए। जुदाई का दर्द इन दोनों ने भी सहा। शादी के 20 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। बॉलीवड में जो खबर है उसके मुताबिक दोनों के अलग होने की वजह अर्जुन की सुजैन से नजदीकियां हैं। दोनों एक दूसरे से अलग होकर रहने लगे हैं हालांकि दोनों ने एक दूसरे से तलाक नहीं लिया है।

अर्जुन-मेहर

अर्जुन-मेहर

3. एली अवराम और हार्दिक पंड्या

अभिनेत्री एली अवराम और क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के रोमांस की खबरें भी इस साल चर्चा में रहीं, लेकिन दोनों साल के अंत से पहले ही अलग हो गए। दोनों ने कभी एक दूसरे से रिलेशनशिप की खबरें एक्सेप्ट नहीं की थीं, लेकिन कभी साथ-साथ नजर आने वाला ये जोड़ा अब साथ नहीं दिखता है।

हार्दिक-एली

हार्दिक-एली

4. यामी गौतम और पुलकित सम्राट

शादीशुदा पुल्कित सम्राट ने अपनी को-एक्टर यामी गौतम को डेट करना शुरू किया था। दोनों हर जगह साथ नजर आने लगे, लेकिन दोनों का रिश्ता लंबा नहीं चला।

5- सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन

साल 2018 में जो लविंग कपल अलग हुए हैं उनमें से एक सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन भी हैं। दोनों फिल्म राब्ता की शूटिंक के वक्त क्लोज आए थे, कहा जाता है कि कृति की वजह से ही सुशांत और अंकिता लोखंडे का ब्रेकअप हुआ था। साल के बीच में सुशांत और कृति के रास्ते भी जुदा हो गए।

6- सोफिया हयात और व्लाद स्टेनेसकाऊ

बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी सोफिया हयात का भी उनके पति व्लाद स्टेनसकाऊ से इस साल रिश्ता टूट गया। पहले दोनों ने प्री वेडिंग, सगाई और शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और फिर पति को निकालने के बाद सोफिया ने फिर से सोशल मीडिया पर अपने अलग होने की बात शेयर की।

सोफिया हयात

सोफिया हयात

ईयर एंडर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

साल 2019 में यह फिल्में होंगी रिलीज, मणिकर्णिका से सलमान की भारत तक हैं लिस्ट में

2018 में इन भोजपुरी गानों ने मचाया धमाल

Year Ender 2018: राज़ी से लेकर संजू तक ये हैं साल 2018 की बेहतरीन फिल्में

जान्हवी कपूर से लेकर सारा अली खान तक इन सितारों ने साल 2018 में किया डेब्यू

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X