Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

उदयपुर में शुरु हुआ नील और रुक्मिणी की शाही शादी का जश्न

नील नितिन मुकेश की शादी की रस्में अब शुरु हो चुकी हैं। नील रविवार 5 तारीफ को अपने परिवार के साथ झीलों की नगरी उदयपुर पहुंच गए हैं। नील मुंबई की रहने वालीं रुक्मिणी सहाय के साथ शादी बंधन में बंधन वाले हैं...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 07, 2017 18:49 IST
neil- India TV Hindi
neil

जयपुर: बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश की शादी की रस्में अब शुरु हो चुकी हैं। नील रविवार 5 तारीफ को अपने परिवार के साथ झीलों की नगरी उदयपुर पहुंच गए हैं। नील मुंबई की रहने वालीं रुक्मिणी सहाय के साथ शादी बंधन में बंधन वाले हैं। दूल्हा और दुल्हन के अलावा यहां कई मेहमान पहुंचे हैं। बेटे की शादी से बेहद खुश पिता और दिग्गज संगीतकार नितिन मुकेश ने यहां डांस भी किया। इनकी शादी का आयोजन उदयपुर के 5 स्टार होटल में किया गया है।

इसे भी पढ़े:-

हल्दी, मेहंदी, संगीत और शादी तक की सभी रस्में रेडिसन ब्लू में की जाएगी। खबरों के अनुसार नील का कहना है कि वह हमेशा से ही एक डेस्टिनेशन वेडिंग चाहते थे। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी और रुक्मिणी की शादी एक फैमिली हॉलिडे जैसी हैं। नील ने बताया कि उनका परिवार बहुत बड़ा है और वह इस शादी के लिए सब एक जगह मिल रहे हैं।

अपने संगीत में परफोर्मेंस को लेकर नील का कहना है कि उन्होंने अपने संगीत में रुक्मिणी के साथ परफोर्म करने के लिए कोई डांस नहीं सीखा है। वे दोनों अपने ही अंदाज में नाचते हुए नजर आएंगे।

यह समारोह 3 दिन चलने वाला है 9 फरवरी को नील और रुक्मिणी शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसकी शादी बिल्कुल ड्रेडिशनल ढंग से की जाएगी। शादी में पहुंचे मेहमानों के लिए होटल में 245 कमरें बुक किए गए हैं।

इनकी शादी के समारोह में अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, ऋतिक रोशन, कैटरीना कैफ, सोनम कपूर जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों में शामिल होने की संभावना है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement