Sunday, May 19, 2024
Advertisement

अनुष्का शर्मा ने बताई अपने बारे में ये खास बात

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फिल्लौरी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में अनुष्का एक भूत के किरदार में नजर आ रही हैं...

India TV Entertainment Desk
Updated on: February 07, 2017 16:24 IST
anushka sharma- India TV Hindi
anushka sharma

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फिल्लौरी’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में अनुष्का एक भूत के किरदार में नजर आ रही हैं। वैसे उन्हें हम प्यार में धोखा खाई लड़की से लेकर रेसलर तक का किरदार निभाते हुए देख चुके हैं। अनुष्का का कहना है कि अगर उन्हें सही अवसर मिलते रहे तो वह कोई भी किरदार निभा सकती हैं।

इसे भी पढ़े:

अनुष्का ने कहा, "बतौर अभिनेत्री, मुझे लगता है कि मैं कोई भी किरदार निभा सकती हूं, लेकिन यह मिलने वाले अवसर पर निर्भर करता है। मैं इस मामले में खुशकिस्मत हूं। मुझे ऐसे अवसर मिले हैं और मैंने विभिन्न किरदार निभाए हैं। लोगों ने उन भूमिकाओं को पसंद किया है, मुझे लगता है यह बात ज्यादा मायने रखती है।"

अनुष्का का कहना हैं कि बतौर कलाकार विविधतापूर्ण किरदार निभाने की लगातार कोशिश की जाती है क्योंकि अंत में लोगों को सिर्फ उन किरदारों से प्रभावित किया जा सकता है। कलाकार द्वारा निभाए गए चरित्र को दर्शक चाहने लगते हैं।

अनुष्का के घरेलू बैनर तले बनी पहली फिल्म 'एनएच-10' थी और अब वह 'फिल्लौरी' लेकर आ रही हैं। फिल्म की अनोखी कहानी का चयन करने के बारे में पूछे जाने पर अनुष्का ने बताया कि इस कहानी का विचार उनके भाई करनेश शर्मा की वजह से आया और वह भी नए अंदाज से कहानी दिखाना चाहती थीं।

अभिनेत्री के मुताबिक, 'फिल्लौरी' के ट्रेलर को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही हैं। उन्होंने ईमानदारी से अपनी भूमिका निभाने की कोशिश की है। फिल्म में दिलजीत दोसांझ, मेहरीन पीरजादा और सूरज शर्मा भी अहम भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 24 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement