Wednesday, June 19, 2024
Advertisement

'कहो ना प्यार है' में ऋतिक रोशन संग नजर आ चुका ये बच्चा, 24 साल में बदल गया इतना

'कहो ना प्यार है' में ऋतिक रोशन के छोटे भाई का रोल प्ले कर ये पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट बॉलीवुड के बाद अब आज टीवी इंड्रस्टी में धूम मचा रहा है। क्या आप जानते हैं तस्वीर में दिख रहे इस बच्चे का असली नाम क्या है और वह 24 साल बाद कैसे दिखने लगा है।

Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: May 19, 2024 10:14 IST
Hrithik Roshan younger brother Amit aka Abhishek Sharma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋतिक रोशन का छोटा भाई

2000 में रिलीज हुई रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'कहो ना प्यार है' में ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल की जबरदस्त ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री देखने को मिली थी जो लोगों को बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म के रोमांटिक डायलॉग से लेकर गाने तक आज भी कोई नहीं भूल पाया है। वहीं इस फिल्म में एक और ऐसा एक्टर था जिसने बॉलीवुड के गॉड ग्रीक ऋतिक रोशन के छोटे भाई का रोल प्ले किया था और इस किरदार से दर्शकों को दिल जीत लिया था। क्या आपको अमित का किरदार निभाने वाला बच्चा याद है? इतने सालों में वह बहुत बदल गया है। 24 साल बाद वह कैसा दिखता है और क्या करता है। यहां जानें।

ऋतिक रोशन का भाई 24 में दिखाने लगा ऐसा

'कहो ना प्यार है' का वो पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट को ई और नहीं बल्कि अभिषेक शर्मा हैं, जिन्होंने राकेश रोशन के निर्देशन में बनी फिल्म में ऋतिक रोशन के छोटे भाई अमित की भूमिका निभाई थी। जिन बाल कलाकारों को सिनेमा प्रेमी आज भी याद करते हैं उनमें से एक अभिषेक शर्मा भी हैं। एक्टर ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2000 की फिल्म 'कहो ना प्यार है' में ऋतिक रोशन और अमीषा पटेल के साथ की थी। इसके तुरंत बाद, उन्होंने 'चैंपियन' में सनी देओल के साथ भी स्क्रीन शेयर की। आज अभिषेक शर्मा टीवी सितारों और बॉलीवुड स्टार्स के साथ धमाकेदार काम कर रहे हैं।

अभिषेक शर्मा बॉलीवुड एक्टर से बने टीवी स्टार

बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कदम रखने वाले अभिषेक शर्मा इन दिनों टेलीविजन जगत में धूम मचा रहे हैं। अभिषेक शर्मा एक टीवी स्टार बन गए हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अभिषेक ने टीवी डेब्यू 2008 में सीरियल 'मिले जब हम तुम' से किया था। उसके बाद वह 'पंड्या स्टोर', 'हीरो: गायब मोड ऑन' और 'दिल दियां गल्लां' जैसे कई हिट शो का हिस्सा रहे हैं। इन 24 सालों में उनका लुक बहुत बदल चुका है।

कहो ना प्यार है के बारे में

राकेश रोशन निर्देशित फिल्म 'कहो ना प्यार है' अमीषा पटेल की भी पहली फिल्म थी और इसमें आशीष विद्यार्थी, मोहनीश बहल, अनुपम खेर, दलीप ताहिल, फरीदा जलाल, सतीश शाह और तनाज करीम जैसे कलाकार भी नजर आए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement