Thursday, June 13, 2024
Advertisement

UP: बिजनौर में पूर्व BJP नेता की गाड़ी से कुचलकर हत्या, खेत से उठाकर ले गए हत्यारे

यूपी के बिजनौर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बिजनौर में एक पूर्व भाजपा नेता की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी गई है। हत्यारे उन्हें खेत से उठाकर ले गए थे।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: May 19, 2024 22:23 IST
bijnor murder case- India TV Hindi
बिजनौर में पूर्व भाजपा नेता की गाड़ी से कुचलकर हत्या

बिजनौर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां एक पूर्व बीजेपी नेता की गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी गई है। कहा जा रहा है कि हत्यारे उन्हें खेत से उठाकर ले गए और गाड़ी से कुचल-कुचल कर उनकी निर्मम हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे मौके से फरार हो गए हैं। ग्रामीणों ने शव को रखकर हंगामा किया। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है और जांच-पड़ताल मे जुटी है। घटना बिजनौर जिले के थाना धामपुर के गांव मटोरा मान का है।

देर शाम हत्या को दिया गया अंजाम

घटना आज देर शाम की है जब खेत पर काम करने गए भाजपा नेता की चार अज्ञात बदमाशों ने गाड़ी से कुचलकर हत्या कर दी। इस निर्मम हत्या से जहां परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है तो वहीं इस तरह से गाड़ी से कुचल कर सरेआम हुई इस हत्या ने पुलिस प्रशासन भी कटघरे में ला दिया है। पूर्व भाजपा नेता की इस हत्या के बाद सैकड़ों की संख्या मे पहुंचे ग्रामीणों में घटना को लेकर काफी रोष है।  मौके पर पहुंची पुलिस की लापरवाही को लेकर ग्रामीणों के साथ नोकझोंक भी हो गई है। इस घटना में पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

खेत से उठाकर ले गए हत्यारे

बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र के गांव  मटोरा मान में आज शाम को पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष और बीजेपी नेता पुखराज सिंह अपने खेतों पर काम करने के लिए गए थे तभी चार अज्ञात बदमाश उन्हें खेत से उठाकर गाड़ी के बोनट पर रखकर गाड़ी को तेजी से दौड़ाया, जिससे भाजपा नेता पुखराज गाड़ी के नीचे गिर पड़े फिर बदमाशों ने उनको गाड़ी से कुचल-कुचल कर मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के चश्मदीद ग्रामीण राजेंदर सिंह का कहना है कि मृतक पुखराज की बेटी की शादी मुरादाबाद हुई थी। किसी मामले को लेकर इनका विवाद चल रहा था।

चश्मदीद ने बताया कि इसी विवाद को लेकर उनकी बेटी के देवर ने अपने  साथियों के साथ मिलकर कार से कुचलकर उनकी हत्या कर दी. इस घटना को अन्य लोगों ने भी देखा है। इस तरह की हत्या से ग्रामीणों मे पुलिस और सुरक्षा को लेकर नाराजगी भी है।

(बिजनौर से रोहित त्रिपाठी की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement