Saturday, June 22, 2024
Advertisement

खत्म हुआ इंतजार, गुदगुदाने आ रहा मिश्रा परिवार, 'गुल्लक 4' के ट्रेलर में दिखा मजेदार सफर

‘पंचायत 3’ के बाद अब आप ‘मिश्रा परिवार के घर के नए किस्से देखने के लिए हो जाइए तैयार क्योंकि ‘द वायरल फीवर’ (TVF) ने ‘गुल्लक 4’ का ऐलान कर दिया है, जिसके बाद से फैंस के बीच गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: May 19, 2024 18:11 IST
Gullak season 4- India TV Hindi
Image Source : X गुदगुदाने आ रहा मिश्रा परिवार

'द वायरल फीवर' (TVF) पंचायत और गुल्लक जैसी वेब सीरीज के लिए जाना जाता है। कुछ समय पहले ही 'द वायरल फीवर' ने 'पंचायत सीजन 3' का ऐलान किया गया है, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। इसी बीच अब हाल ही में टीवीएफ ने अपने पॉपुलर शो 'गुल्लक' के चौथे सीजन का ऐलान कर दिया है। बता दें कि गुल्लक ऐसी वेब सीरीज रही है, जिसको फैन्स का खूब प्यार मिला है। ऐसे में इस शो के चौथे सीजन की आने की खबर ने फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है। 

जल्द आने वाला है ‘गुल्लक 4’ 

टीवीएफ ने ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर ‘गुल्लक 4’ का ऐलान किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा है कि, ‘मिश्रा परिवार के घर के नए किस्से देखने के लिए हो जाइए तैयार। गुल्लक सीजन 4 एक्सक्लूसिव तौर से सिर्फ सोनी लिव पर 7 जून को स्ट्रीम होगा।' यह एक बड़ी घोषणा है क्योंकि यह पहली बार है जब किसी इंडियन वेब सीरीज को चौथे सीजन के लिए रीन्यू किया गया है। वहीं  ‘गुल्लक 4’ का ऑफिशियल ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है, जिसमें मिश्रा परिवार की जिंदगी की झलक और वही आम जिंदगी की कहानी देखने को मिल रही है। ट्रेलर में जमील खान, हर्ष मायर, वैभव राज गुप्ता समेत और भी कई सितारे नजर आ रहे हैं। यानी कुल मिलाकर ये परिवार एक बार फिर से लोगों को एंटरटेन करने को तैयार है।

 'गुल्लक' की कहानी

बता दें कि 'गुल्लक' के पहले तीन सीजन काफी सफल रहे थे। ये वेब सीरीज मिडिल क्लास मिश्रा परिवार की कहानी है। एक ऐसा परिवार जो एक-दूसरे से बहुत प्यार करता है, लेकिन समय-समय पर इन सबके बीच खूब तकरार भी देखने को मिलती है। यही वजह है कि इस सीरीज को देशभर में इतना प्यार मिला है। श्रेयांश पांडे द्वारा निर्देशित इस शो ने बिना किसी बड़े स्टार और शो-शराबे के दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। इस वेब सीरीज में जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता और हर्ष मायर अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं। अब फैंस इस शो के चौथे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement