1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फोटो सेशन में दिखा निक का पत्नी प्रेम, शूट छोड़कर प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस संभालने लगे....

फोटो सेशन में दिखा निक का पत्नी प्रेम, शूट छोड़कर प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस संभालने लगे....

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक इवेंट में गए थे। जहां निक जोनस की प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस ठीक करते हुओए वीडियो वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 18, 2019 12:24 IST
Priyanka Chopra and Nick jonas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Priyanka Chopra and Nick jonas

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) हमेशा अलग अंदाज नें नजर आती हैं। उनका हर लुक अलग होता है। प्रियंका ने कल कांस फिल्म फेस्टिवल(Cannes Film Festival) में डेब्यू किया है। इसमें वह क लुक में नजर आईं। कांस के एक इवेंट में प्रियंका चोपड़ा के साथ निक जोनस(Nick Jonas) भी गए थे।

इवेंट में प्रियंका फिश स्केल की ड्रेस पहनीं नजर आ रही थीं। वहीं निक फॉर्मल सूट में नजर आए। इवेंट के दौरान पनिक जोनस प्रियंका चोपड़ा की ड्रेस ठीक करते हुए नजर आए।

इवेंट में प्रियंका चोपड़ा अपने फैन्स के साथ फोटो क्लिक करा रही थीं। उस समय प्रियंका के ड्रेस में कुछ प्रॉब्लम आ गई। जिसे देखकर निक तुरंत प्रियंका के पास आए और उनकी ड्रेस ठीक करने लगे। निंक का पत्नी के लिए यह प्यार एक वीडियो में कैद हो गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

यह वीडियो देखने के बाद सभी लोग निक की तारीफ कर रहे हैं। लोग निक को क्यूट भी कह रहे हैं।

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा ने प्रियंका फेस्टिवल में शाइनी ब्लैक और मरून कलर के थाई हाई-स्लिट गाउन में बहुत सुंदर लग रही हैं। इस गाउन को प्रियंका के लिए बिल्कुल परफेक्ट कहा जा सकता है। वह बहुत ही सिंपल अंदाज में नजर आईं।इस गाउन को प्रियंका के लिए बिल्कुल परफेक्ट कहा जा सकता है।

Also Read:

हिना खान की आने वाली फिल्म 'lines' का पोस्टर Cannes में हुआ लॉन्च

शाहरुख खान को अपने दूसरे पिता की तरह मानती हैं अनन्या पांडे

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X