1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Kusu Kusu: झोपड़पट्टी की बच्चियोंं के डांस की कायल हुई नोरा फतेही, Video शेयर कर लिखी ये बात

Kusu Kusu: झोपड़पट्टी की बच्चियोंं के डांस की कायल हुई नोरा फतेही, Video शेयर कर लिखी ये बात

जॉन अब्राहम के लिए लकी चार्म बनते हुए, नोरा फतेही ने 'दिलबर', 'ओ साकी साकी' और 'रॉक द पार्टी' के बाद, कूसू कूसू में फिर से जॉन के साथ काम किया

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 12, 2021 7:25 IST
झोपड़पट्टी की बच्चियोंं के डांस की कायल हुई नोरा फतेही- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- NORA FATEHI झोपड़पट्टी की बच्चियोंं के डांस की कायल हुई नोरा फतेही

सत्यमेव जयते 2 का गाना 'कुसू कुसू' रिलीज होते ही छा गया। इस गाने को इतना प्यार मिलने की वजह कहीं ना कहीं नोरा फतेही का बेहतरीन प्रदर्शन है। उन्होंने इस गाने में जान डाल दी है। गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। फैंस खूब सारे रील्स बना रहे हैं। अब नोरा ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसमें स्लम की 3 लड़कियां नोरा के इस गाने पर डांस कर रही हैं। नोरा फतेही ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है- ओएमजी, ये बहुत क्यूट है। आप लोग अमेजिंग हो।

 जॉन अब्राहम के लिए लकी चार्म बनते हुए, नोरा फतेही ने 'दिलबर', 'ओ साकी साकी' और 'रॉक द पार्टी' के बाद, कूसू कूसू में फिर से जॉन के साथ काम किया, और दूसरी तरफ अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता मिलाप जावेरी के साथ 'दिलबर' और 'एक तो कम जिंदगी’ के बाद अपनी हैट्रिक बना रही हैं। 

फ्रैंचाइज़ी में वापसी के बारे में बात करते हुए, नोरा फतेही ने साझा किया, "सत्यमेव जयते मेरे जीवन में विशेष स्थान रखता है और मैं सत्यमेव जयते 2 का भी हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। दिलबर की सफलता के बाद, दिलरुबा के रूप में वापस लौटने में सक्षम होने के लिए वास्तव में बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं, मैं मिलाप, निखिल सर और भूषण सर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे एक बार फिर इस अवसर का हिस्सा बनने के लिए चुना। और मैं कुसु कुसु को पेश करने के लिए उत्साहित हूं और वास्तव में सभी से प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रही हूं। ”

निर्देशक मिलाप जावेरी ने भी नोरा की वापसी के लिए अपने उत्साह को बताया, "मैं दिलबर और एक तो कम जिंदगी के सफलता के बाद रोमांचित हूं कि नोरा कुसु कुसु का हिस्सा है! वह मेरे लिए एक लकी चार्म रही है और उसकी प्रतिभा ने दर्शकों को पूरे देश में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मंत्रमुग्ध कर दिया है, जहां सब उनकी सुंदरता और नृत्य के दीवाने है। परंपरा को जारी रखने और सत्यमेव जयते 2 का हिस्सा बनने के लिए मैं उनका बहुत आभारी हूं।"

एक के बाद हिट्स देने के साथ, नोरा फतेही ने न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में एक विशाल फैन बेस हासिल कर, अपने नाम बॉलीवुड दिवा का ताज अर्जित किया है।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी पर एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड का रिएक्शन, जानिए कौन है हरलीन सेठी

बेयर ग्रिल्स के शो में विक्की कौशल ने बताया- पापा चाहते थे वो बने इंजीनियर

कॉमिक्स के बाद अब स्क्रीन पर नज़र आएगा 'आर्ची', जोया अख्तर बनाएंगी फिल्म

Related Video
bigg boss 15