Thursday, April 25, 2024
Advertisement

तिहाड़ जेल में बंद महाठग के साथ जैकलिन फर्नाडीज और नोरा फतेही का कनेक्शन आया सामने

इस केस की शुरुआत 200 करोड़ की एक रंगदारी से हुई थी जो जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक बिजनेसमैन की पत्नी से वसूली थी। इस केस में सुकेश की पत्नी लीना पॉल के मिली भगत की भी जानकारी सामने आई थी।

Atul Bhatia Reported by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: October 20, 2021 18:56 IST
Money laundering case: Connection established between Jacqueline Fernandez, Nora Fatehi and Sukesh C- India TV Hindi
Image Source : PTI महाठग सुकेश चंद्रशेखर का बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही का कनेक्शन सामने आया है।

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल के अंदर ही बैठकर 200 करोड़ रुपए की वसूली का बड़ा रैकेट चलाने का आरोपी महाठग सुकेश चंद्रशेखर का बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही का कनेक्शन सामने आया है। बताया जा रहा है कि सुकेश चंद्रशेखर ने फिल्म एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीज  को बड़ी लग्जरी कार गिफ्ट की थी। इतना ही नहीं सूत्रों के मुताबिक ये भी सामने आया है कि सुकेश ने नोरा फतेही को भी लग्जरी कार गिफ्ट की थी। अब सुकेश दोनों एक्ट्रेसेज के लिए बड़े बंगले गिफ्ट करने की तैयारी में था।

सुकेश इसके अलावा साजिद नाडियाडवाला को भी मोटी रकम का प्रोमिस कर चुका था। ED सूत्रों के मुताबिक एक्सटोर्शन के पैसे से ये गाड़ियां गिफ्ट की गई थी। ED सूत्रों के मुताबिक सुकेश चंद्रशेखर अपनी पत्नी और मलयालम एक्ट्रेस लीना पॉल को बॉलीवुड मूवी में लॉन्च करना चाहता था। मद्रास कैफे मूवी में लीना को सुकेश ने मोटी रकम देकर रोल दिलवाया था। अपनी पत्नी को बॉलीवुड में लाने के लिए सुकेश ने कई प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स से भी बात की थी और पैसों की कोई टेंशन नहीं लेने के लिए कहा था।

इसी संबंध में पूछताछ के लिए जैकलीन फर्नांडीज को सोमवार को फिर से प्रवर्तन निदेशालय (ED) बुलाया गया था लेकिन एक्ट्रेस पेश नहीं हुईं। उन्होंने पेश न होने की वजह ED को बताई थी। इसी मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही से भी 14 अक्टूबर को पूछताछ की गई थी। अब इस मामले से जुड़ी कई और अहम जानकारियां सामने आई हैं। बताया जा रहा है कि सुकेश ने तिहाड़ जेल में आरामदेह तरीके से रहने के लिए करोड़ों रुपए खर्च किए हैं। अब सुकेश और उसकी पत्नी लीना ED रिमांड में हैं।

बता दें कि इस केस की शुरुआत 200 करोड़ की एक रंगदारी से हुई थी जो जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने एक बिजनेसमैन की पत्नी से वसूली थी। इस केस में सुकेश की पत्नी लीना पॉल के मिली भगत की भी जानकारी सामने आई थी जिसके बाद उनसे भी घंटों पूछ ताछ की गई थी। पुलिस की तरफ से बताया गया था कि पॉल ने कथित तौर पर फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिह की पत्नी अदिति के साथ धोखाधड़ी करने में सुकेश की मदद की थी।

इसके बाद मनी लॉन्ड्रिंग केस में बॉलीवुड सितारों के नाम भी सामने आने लगे। सबसे पहले जैकलीन से इस मामले में पांच घंटे पूछताछ की गई थी जिस पर उन्होंने कहा था कि वो सुकेश के जाल में फंस गईं थीं। खबर यह सामने आई थी कि सुकेश द्वारा अपनी पहचान बदलकर जैकलीन को फोन मिलाया जाता था। इस पूरे मामले में सुकेश और उनकी पत्नी के अलावा चार और लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement