1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान की होम प्रोडक्शन की अगली फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगी नुसरत बरुचा?

सलमान खान की होम प्रोडक्शन की अगली फिल्म की लीड एक्ट्रेस होंगी नुसरत बरुचा?

'नोटबुक' के बाद सलमान खान की होम प्रोडक्शन SKF एक और फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम नुसरत बरुचा लीड रोल में नज़र आएंगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 15, 2019 16:24 IST
Nushrat Bharucha- India TV
Image Source : INSTAGRAM Nushrat Bharucha

'नोटबुक' के बाद सलमान खान की होम प्रोडक्शन SKF एक और फिल्म प्रोड्यूस करने जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' फेम नुसरत बरुचा लीड रोल में नज़र आएंगी। हालांकि अभी फिल्म का हीरो फाइनल नहीं हुआ है। यह मसाला फिल्म होगी, जो शादियों पर आधारित होगी। फिल्म की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। फिल्म की शूटिंग दिल्ली में होगी। राज शांडिल्य डायलॉग्स लिखेंगे।

'सोनू के टीटू की स्वीटी' की सफलता के बाद सिर्फ कार्तिक आर्यन ही नहीं बल्कि नुसरत के करियर को भी बहुत फायदा मिला है। वह 'ड्रीम गर्ल' में आयुष्मान खुराना संग रोमांस करती नज़र आएंगी। आशा करते हैं कि उन्हें सलमान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म भी मिल जाए।

सलमान की बात करें तो उन्होंने अली अब्बास जफर की 'भारत' की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ हैं। शूटिंग खत्म करने के बाद वह कटरीना, सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, प्रभुदेवा के साथ दुबई 'दबंग टूर' के लिए चले गए हैं। सलमान के भांजे अहिल भी उनके साथ कॉन्सर्ट में गए हैं।

टूर के बाद सलमान 'दबंग 3' की शूटिंग शुरू करेंगे, जिसमें उनके साथ सोनाक्षी हैं। इसके अलावा उन्होंने संजय लीला भंसाली की भी फिल्म साइन की है।

Also Read:

Mere Pyare prime Minister Movie Review: छोटी फिल्म जो उठाती है एक बड़ा सामाजिक मुद्दा

Photograph Movie Review: आपके धैर्य की परीक्षा लेती है नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की फ़िल्म 'फ़ोटोग्राफ़'

पीएम मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म होगी 12 अप्रैल को रिलीज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X