1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पंकज त्रिपाठी बने मलयालम स्टार 'शकीला' की बायोपिक का हिस्सा, एक बार फिर ऋचा चड्ढा संग आएंगे नजर

पंकज त्रिपाठी बने मलयालम स्टार 'शकीला' की बायोपिक का हिस्सा, एक बार फिर ऋचा चड्ढा संग आएंगे नजर

पंकज त्रिपाठी को फिल्म इंडस्ट्री में उनके बेहतरीन किरदारों के लिए पहचाना जाता है। अब तक वह कई चुनौतिपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ चुके हैं, अब एक बार फिर से वह ऐसे वह एक दिलचस्प प्रोजेक्ट के साथ जुड़ गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 31, 2018 14:12 IST
Pankaj Tripathi- India TV
Pankaj Tripathi

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी को फिल्म इंडस्ट्री में उनके बेहतरीन किरदारों के लिए पहचाना जाता है। अब तक वह कई चुनौतिपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ चुके हैं, अब एक बार फिर से वह ऐसे वह एक दिलचस्प प्रोजेक्ट के साथ जुड़ गए हैं। दरअसल पंकज वर्ष 1990 के दशक की फिल्म 'शकीला' में नजर आएंगे। बता दें कि मलयालम फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री शकीला के जीवन के आधारित यह फिल्म बनाई जा रही है। फिल्म में अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को प्रमुख भूमिका में देखा जाएगा। यह फिल्म इंद्रजीत लंकेश द्वारा निर्देशित हैं। पंकज अपने किरदार की बारीकियों का ध्यानपूर्वक अध्ययन कर रहे हैं। वह कर्नाटक में अगस्त के अंत में शूटिंग करेंगे। (अब 'सरफरोश' का भी बनने जा रहा है सीक्वल, इस अभिनेता ने ली आमिर खान की जगह )

उन्होंने कहा, "मुझे बायोपिक का हिस्सा बनने की खुशी है। यह शकीला के जीवन पर आधारित है, जिसे लोगों को देखने की आवश्यकता है और मैं उनके दोस्त की भूमिका में हूं और एक अभिनेता भी हूं। उनके जीवन में घटित सभी कहानियों और घटनाओं को जानना आश्चर्यजनक है। मुझे खुशी है कि इस फिल्म का हिस्सा बन सका।" गौरतलब है कि ऋचा चड्ढ़ा और पंकज त्रिपाठी इससे पहले 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'फुकरे', 'मसान' और 'फुकरे रिटर्न' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, इसके अलावा दोनों अभिनव सिन्हा द्वारा निर्देशित 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' में भी नजर आएंगे। (प्रियंका के जाते ही 'भारत' की जिंदगी में आई सुंदर-सुशील लड़की, सलमान ने स्वैग से किया कटरीना का स्वागत)

बता दें कि पकंज ने ऋचा के साथ काम करने को लेकर कुछ समय पहले ही कहा था कि,"जितनी भी फिल्मों में हमने एक साथ काम किया है वो गंभीर और व्यावसायिक दोनों तरह से काम किया फिर चाहें वह 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' हो या 'मसान'। यहां तक की हमने दो फिल्मों की श्रृंखलाएं की हैं 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'फुकरे'। इसी तरह मुझे लगता है कि 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' भी व्यावसायिक रूप से सफल होगी।" (‘साहो’ के दूसरे शेड्यूल के लिए सेट पर पहुंची श्रद्धा कपूर, पहली बार प्रभास संग आएंगी नजर )

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X