1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अपनी बायोपिक का ट्रेलर बैन होने पर आया ममता बनर्जी का जवाब, बोलीं- मेरा इससे कुछ लेना देना नहीं

अपनी बायोपिक का ट्रेलर बैन होने पर आया ममता बनर्जी का जवाब, बोलीं- मेरा इससे कुछ लेना देना नहीं

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म को बैन किए जाने के बाद चुनाव आयोग ने अब ममता बनर्जी की बायोपिक फिल्म के ट्रेलर पर रोक लगा दी है। वहीं बैन होने के बाद ममता बनर्जी ने ट्वीट किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 25, 2019 8:46 IST
mamta banarjee - India TV Hindi
mamta banarjee

नई दिल्ली: भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म को बैन किए जाने के बाद चुनाव आयोग ने अब ममता बनर्जी की बायोपिक फिल्म के ट्रेलर पर रोक लगा दी है। वहीं बैन होने के बाद ममता बनर्जी ने ट्वीट किया।

ममता बनर्जी की बायोपिक फिल्म 'बाघिनी' के बारे में चुनाव आयोग का कहना है कि इसने CBFC से सर्टिफिकेट नहीं लिया है। सेंसर बोर्ड ने तीन वेबसाइट्स से फिल्म का ट्रेलर हटाने के लिए कहा है। इसके अलावा चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल के CEO से रिपोर्ट मांगी है।

अधिकारी ने ममता बनर्जी की बायोपिक पर कार्रवाई के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक की रिलीज पर चुनाव समाप्त होने तक रोक लगाने संबंधी आयोग के 10 अप्रैल के आदेश का हवाला दिया।

ये भी पढ़ें- सुरवीन चावला को बेबी होने से पहले ही रणवीर सिंह ने की थी भविष्यवाणी, बड़ा होकर बच्चा बनेगा रैपर

बायोपिक बैन होने को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि इन बातों से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-  यह सब क्या बकवास फैलाया जा रहा है। मेरी बायोपिक से कोई भी लेना देना नहीं है। यदि कुछ युवाओं ने कहानियाँ एकत्र की हैं और खुद व्यक्त किया है, तो उनके ऊपर निर्भर है। मैं नरेंद्र मोदी नहीं हूं। कृपया मेरे बारे में झूठ फैलाकर मानहानि के लिए दायर करने के लिए मजबूर न करें।

आपको बता दें क 10 अप्रैल को जारी किए गए अपने आदेश में चुनाव आयोग ने कहा था कि किसी भी राजनीतिक दल या राजनेता का गुणगान करने वालीबायोग्राफी या हैजियोग्राफी के रूप में रिलीज नहीं किया जाए।

ये भाी पढ़ें- Latest Bollywood News April 25: सिंगर अरिजीत के बर्थडे से लेकर ममता की बायोपिक का ट्रेलर बैन तक की सारी खबरें

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X