Friday, March 29, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा बनीं इंटरनेशनल स्तर पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री

यह स्टडी अक्टूबर 2018 से अक्टूबर 2019 के बीच की है। साल 2019 में प्रियंका चोपड़ा को 2.74 मिलियन बार सर्च किया गया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 19, 2019 19:17 IST
Priyanka chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTRAGRAM Priyanka chopra

प्रियंका चोपड़ा का नाम सुनहरा अक्षरों में वर्ल्ड मैप पर लिख दिया गया है। ग्लोबल आइकन प्रियंका को चाहने वाले सिर्फ इंडिया ही नहीं बल्कि विदेशों में भी करोड़ों फैंस है। हाल में ही हुए एक सर्वे में ये बात सामने आईं कि ग्लोबल में सबसे ज्यादा प्रियंका चोपड़ा को सर्च किया जाता है। 

सेमरूश ने हाल ही में एक सर्वेक्षण किया, जिसमें यह बताया गया कि किस भारतीय अभिनेत्री ने दुनिया भर के लोगों पर अधिकतम प्रभाव डाला है। इस इस सर्वे में  सबसे ऊपर नाम प्रियंका चोपड़ा जोनस का था।

यह स्टडी अक्टूबर 2018 से अक्टूबर 2019 के बीच की है। साल 2019 में प्रियंका चोपड़ा को 2.74 मिलियन बार सर्च किया गया था।  

बागी 3' के सेट से आया टाइगर श्रॉफ का लुक, सुपर मसल्स बॉडी देखकर फैंस बोले 'एक्शन किंग'

आपको यह जानकर थोड़ी हैरानी होगी कि एक स्टडी में इस बात का खुलासा किया गया कि प्रियंका चोपड़ा को हर माह 4.2 मिलियन  लोग सर्च करते हैं। 

वहीं अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम लिया जाए तो इसमें सनी लियोनी और दीपिका पादुकोण का नाम शामिल है। 

अब प्रियंका चोपड़ा की बात की जाए तो उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय परिदृश्य पर व्यापक प्रभाव डालने वाली पहली इंडियन एक्ट्रेस का खिताब अपने नाम कर लिया है। ऐसा पहली बार नहीं है जब प्रियंका चोपड़ा दुनिया भर में अपनी पहचान बना पाई। इससे पहले अमेरिका की प्रतिष्ठित टाइम मैग्जीन ने विश्व के सौ सबसे प्रभावशाली लोगों के नामों की सूची जारी की थी। विश्व के सबसे प्रभावशाली नेता, उद्योगपति, कलाकार और प्रतिष्ठित लोग शामिल हैं। इन 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक प्रियंका चोपड़ा का भी नाम था। 

प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों राजकुमार राव के साथ नेटफ्लिक्स की ऑरिजिनल फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' की शूटिंग में बिजी हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement