Thursday, April 25, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ सहित रामानंद सागर की 'रामायण' को इंटरनेट पर खूब किया गया सर्च

लॉकडाउन के दौरान ज्यादातर लोग इंटरनेट पर भी समय बिता रहे हैं। इस बीच लिस्ट सामने आई है कि किसे सबसे ज्यादा सर्च किया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 09, 2020 17:52 IST
 internet search- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा को सबसे ज्यादा किया गया सर्च

कोरोना वायरस के कारण पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है। ऐसे में सभी लोग घरों में रहने को मजबूर हैं। टाइम स्पेंड करने के लिए लोग कई काम कर रहे हैं। जैसे- घर का काम करना, खाना बनाना, पेड़-पौधे लगाना और वर्कआउट करना, लेकिन ज्यादातर लोगों का समय इंटरनेट पर भी बीत रहा है। इस बीच एक सर्च रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें खुलासा हुआ है कि गूगल पर सबसे ज्यादा किसे सर्च किया जा रहा है। 

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम देसी गर्ल यानि प्रियंका चोपड़ा का है। रिपोर्ट के अनुसार, पीसी को 39 लाख बार सर्च किया गया है। वो यूजर्स की पहली पसंद बनी हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने पति निक जोनस के साथ विदेश में अपनी ससुराल में हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लोगों को भी कोरोना वायरस के प्रति जागरुक करती रहती हैं।

सर्च इंजन में दूसरे नंबर पर सनी लियोनी हैं, जिन्हें 31 लाख बार सर्च किया गया है। बता दें कि सनी लॉकडाउन में डिजिटल शो की मेजबानी कर रही हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने चैट शो की शुरूआत की है, जिसका शीर्षक 'लॉकडाउन विद सनी' है। इसमें सनी को डब्बू रत्नानी व मंदाना करीमी जैसे कई सेलेब्रिटीज संग रूबरू होते देखा गया है।

प्रियंका चोपड़ा और सनी लियोनी के बाद तीसरे नंबर पर कैटरीना कैफ का नाम है। उन्हें 19 लाख बार सर्च किया गया है। कैटरीना इन दिनों घर पर ही क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वो अपनी बहन के साथ वीडियो शेयर करती रहती हैं। फिल्मों की बात करें तो वो अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' में नज़र आएंगी। 

इनके अलावा कनिका कपूर को भी सर्च किया गया है। बता दें कि कनिका कपूर को कोरोना वायरस हो गया था, जिसके बाद लापरवाही बरतने के लिए उनकी काफी आलोचना हुई थी। वो विदेश से लौटने के बाद कई पार्टियों में शामिल हुई थीं। अब वो ठीक हो गई हैं और लखनऊ में अपने परिवार के साथ हैं। 

रामानंद सागर की रामायण को भी सर्च किया गया है। लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर एक बार फिर से इस ऐतिहासिक धारावाहिक का प्रसारण शुरू हुआ था, जिसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement