Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बच्चों की तरह मां मधु चोपड़ा के हाथों से केक खाती नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, शेयर किया वीडियो

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर मां मधु चोपड़ा के हाथों से केक खाते हुए वीडियो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 18, 2019 7:30 IST
Priyanka chopra and madhu chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Priyanka chopra and madhu chopra

प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने परिवार के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। कल प्रियंका की मां मधु चोपड़ा का बर्थ डे था। प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां का बर्थ डे मनाया। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह बच्चों की तरह अपनी मां के हाथ से केक खाती नजर आ रही हैं।

प्रियंका मां को उनके बर्थ डे पर डिनर के लिए बाहर​ ले गई थीं। प्रियंका की मां ने सोशल मीडिया पर डिनर की फोटो भी शेयर की है। प्रियंका ने मां के हाथ से केक खाते हुए वीडियो शेयर करते हुए लिखा- बर्थ डे केक। मेरे फेवरेट।

प्रियंका ने मां के बर्थ डे पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था- बेस्ट बर्थ डे गर्ल। आई लव यू। मेरी ताकत बने रहने के लिए शुक्रिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काइ इज पिंक' की शूटिंग खत्म की है। कुछ समय पहले प्रियंका मुंबई फिल्म की शूटिंग पूरी करने आई थीं। उन्होंने सोशल मीडिया पर शूटिंग पूरी होने का पोस्ट भी शेयर किया था। 'द स्काइ इज पिंक' में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।  यह फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। यह 13 साल की सायशा चौधरी की कहानी है। जिसे 13 साल की उम्र में पल्मनरी फाइब्रोसिस बीमारी हो जाती है। जिसके बाद वह मोटिवेशनल स्पीकर बन जाती है। मगर वह कभी हार नहीं मानती है। 18 साल की उम्र में उनकी मौत हो जाती है।  

Also Read:

रणवीर सिंह ने विराट कोहली के लिए शेयर किया प्यारा सा पोस्ट

द लायन किंग' के हिंदी वर्जन में मुफासा और उसके बेटे सिंबा को आवाज देंगे शाहरुख खान और बेटे आर्यन खान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement