Friday, April 19, 2024
Advertisement

पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा ने फेंक दिया था पुराना फोन - रिपोर्ट

 राज कुंद्रा को 10 अगस्त तक के लिए दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 27, 2021 17:57 IST
shilpa shetty, raj kundra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RAJ KUNDRA शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा

बॉम्बे हाईकोर्ट में पुलिस हिरासत को चुनौती देने और जमानत की मांग करने वाले राज कुंद्रा की सुनवाई से पहले, एक रिपोर्ट में कहा गया है कि बिजनेसमैन राज कुंद्रा को एहसास हो गया था कि उनकी गिरफ्तारी होने वाली है। समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति, मुंबई पुलिस द्वारा अश्लील साहित्य के निर्माण और वितरण के संबंध में नौ लोगों को हिरासत में लेने के बाद उनकी गिरफ्तारी की आशंका कर रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, कुंद्रा ने जांच से बचने के लिए 'प्लान बी' तैयार किया था और मार्च में अपना फोन भी बदल लिया था ताकि डिवाइस से डेटा रिकवर न हो सके।

गुजरात के एक व्यापारी ने राज कुंद्रा पर लगाया ठगी का आरोप, क्राइम ब्रांच जांच कर दर्ज करेगी FIR

एएनआई ने एक अधिकारी के हवाले से कहा, "जब क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने उनसे उनके पुराने फोन के बारे में पूछा, तो वो टालमटोल करने लगे। पुलिस का मानना ​​है कि पुराने फोन में कई महत्वपूर्ण सबूत हैं और इसकी तलाश की जा रही है।"

रिपोर्ट में आगे दावा किया गया है कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के मनी ट्रेल और पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में उनकी कथित संलिप्तता की जांच के लिए एक वित्तीय लेखा परीक्षक नियुक्त किया। अधिकारियों ने एएनआई को बताया, "जांच में, क्राइम ब्रांच ने पाया है कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के संयुक्त खाते से करोड़ों का लेनदेन किया गया था। अपराध शाखा को संदेह है कि हॉटशॉट्स और बॉली फेम ऐप से कमाई इस खाते में आती थी।" .

लद्दाख में पूरी हुई आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, स्थानीय जनता ने दी गर्मजोशी से विदाई

उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या ऐप से कमाए गए पैसे को बिटकॉइन में निवेश किया जा रहा था। 

वहीं राज कुंद्रा को 10 अगस्त तक के लिए दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया, जिसने उनकी पुलिस हिरासत को और सात दिनों के लिए बढ़ाने की अभियोजन की याचिका को खारिज कर दिया। अन्य बातों के अलावा, अभियोजन पक्ष ने अदालत से कहा कि उन्हें एक निजी बैंक खाते में कुंद्रा की कंपनी से संबंधित 1.13 करोड़ रुपये की राशि मिली है, जिसकी वे आगे जांच करना चाहते है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement