Friday, April 26, 2024
Advertisement

पोर्नोग्राफी मामला : राज कुंद्रा को 10 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

राज कुंद्रा ने अपनी जमानत याचिका में दलील दी है कि वह चल रही जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं और लंबे समय से हिरासत में हैं। 

IANS Written by: IANS
Published on: July 27, 2021 16:56 IST
raj kundra shilpa shetty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RAJ KUNDRA राज कुंद्रा को 10 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

मुंबई: सनसनीखेज पोर्न फिल्म रैकेट मामले में मुख्य आरोपी कारोबारी राज कुंद्रा को 10 अगस्त तक के लिए दो सप्ताह की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उनके वकील अबाद पोंडा ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा को मुंबई की एक अदालत में पेश किया गया, जिसने उनकी पुलिस हिरासत को और सात दिनों के लिए बढ़ाने की अभियोजन की याचिका को खारिज कर दिया। अन्य बातों के अलावा, अभियोजन पक्ष ने अदालत से कहा कि उन्हें एक निजी बैंक खाते में कुंद्रा की कंपनी से संबंधित 1.13 करोड़ रुपये की राशि मिली है, जिसकी वे आगे जांच करना चाहते है।

Mimi Movie Review: कॉमेडी में इमोशन्स पिरोने की कोशिश, जानें कैसी है कृति सैनन और पंकज त्रिपाठी की फिल्म

रिमांड याचिका का विरोध करते हुए, पोंडा ने तर्क दिया कि कुंद्रा की हिरासत उन अपराधों में मांगी जा रही है जो दो गैर-जमानती आरोपों को छोड़कर बड़े पैमाने पर जमानती हैं। उन्होंने कहा कि इसमें कुछ भी नया नहीं है जिसके लिए अभियोजन पक्ष उनकी हिरासत बढ़ाने की मांग कर रहा है और दोहराया कि अगर पुलिस ने उन्हें (कुंद्रा) तलब किया होता तो वह सहयोग करते। पोंडा ने कहा कि कुंद्रा ने जमानत के लिए आवेदन किया है और उनके आवेदन पर बुधवार (28 जुलाई) को मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में सुनवाई होगी।

कुंद्रा ने अपनी जमानत याचिका में दलील दी है कि वह चल रही जांच में पूरा सहयोग कर रहे हैं और लंबे समय से हिरासत में हैं। मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को कुंद्रा को मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से अश्लील कंटेंट बनाने और वितरित करने के सनसनीखेज मामले में गिरफ्तार किया था।

गुजरात के एक व्यापारी ने राज कुंद्रा पर लगाया ठगी का आरोप, क्राइम ब्रांच जांच कर दर्ज करेगी FIR

गिरफ्तारी के तुरंत बाद, उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया, जिसे 27 जुलाई तक बढ़ा दिया गया और अब उन्हें 10 अगस्त तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस ने पिछले शुक्रवार को जुहू में कुंद्रा के घर पर छापा भी मारा और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी का बयान दर्ज किया, साथ ही अन्य को भी तलब किया, जिनके नाम पहले फरवरी में सामने आए अश्लील साहित्य मामले में और बाद में अंतरराष्ट्रीय एंगल में सामने आए थे।

लद्दाख में पूरी हुई आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, स्थानीय जनता ने दी गर्मजोशी से विदाई

मुंबई पुलिस ने अन्य पीड़ितों से अपील की है कि वे आगे आएं और उनके खिलाफ किए गए अवैध कृत्यों के बारे में जानकारी दें और कहा कि उन्होंने पहले ही दो पीड़ित महिलाओं के बयान दर्ज कर लिए हैं। कुंद्रा पर भारतीय दंड संहिता, आईटी अधिनियम और महिलाओं के अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों के तहत आरोप लगाए गए हैं।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement