Friday, March 29, 2024
Advertisement

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी केस: एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया

गहना के वकील ने जमानत के लिए कई दलीलें रखीं। उच्च न्यायालय याचिका पर 26 अगस्त को भी सुनवाई जारी रखेगा।

PTI Written by: PTI
Updated on: August 25, 2021 12:29 IST
raj kundra pornography cases gehana vasisth bombay high court latest news in hindi - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: GEHANA_VASISTH गहना वशिष्ठ ने अश्लील फिल्म मामले में अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ ने अश्लील फिल्म मामले में अग्रिम जमानत के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इस मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति एवं कारोबारी राज कुंद्रा भी शामिल हैं। गहना ने उच्च न्यायालय में पिछले सप्ताह याचिका दायर की थी, जिस पर मंगलवार को न्यायमूर्ति एस एस शिन्दे और न्यायमूर्ति एन जे जामदार की पीठ ने सुनवाई की। इस दौरान गहना के वकील ने जमानत के लिए कई दलीलें रखीं। उच्च न्यायालय याचिका पर 26 अगस्त को भी सुनवाई जारी रखेगा। 

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा कुछ मोबाइल एप्लिकेशनों पर अश्लील क्लिपों के निर्माण एवं वितरण से जुड़े दूसरे मामले में जुलाई में गिरफ्तार किए जाने के बाद से फिलहाल जेल में बंद हैं। उनकी जमानत याचिका पर 25 अगस्त यानि आज सुनवाई होगी। 

राज कुंद्रा को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली राहत, 25 अगस्त को जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

राज कुंद्रा के खिलाफ अक्टूबर 2020 में मुंबई पुलिस के साइबर अपराध प्रकोष्ठ ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नग्न कामुक सामग्री के कथित प्रसारण के लिए प्राथमिकी दर्ज की थी। कुंद्रा ने अपनी याचिका में दलील दी कि उन्हें मामले में गलत तरीके से फंसाया गया है। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement