Monday, April 29, 2024
Advertisement

Raj Kundra Pornography Case: पुलिस ने शर्लिन चोपड़ा से 8 घंटे तक की पूछताछ, दर्ज किया एक्ट्रेस का बयान

मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने वयस्क फिल्मों का निर्माण करने और मोबाइल ऐप के जरिये इन्हें जारी करने के आरोप में फरवरी 2021 में प्राथमिकी दर्ज की थी।

PTI Written by: PTI
Published on: August 07, 2021 7:38 IST
अश्लील फिल्म मामला: पुलिस ने दर्ज किया अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का बयान - India TV Hindi
Image Source : INSTA: SHERLYNCHOPRAOFFICIAL/RAJKUNDRA9 अश्लील फिल्म मामला: पुलिस ने दर्ज किया अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का बयान 

पुलिस ने अश्लील (पोर्न) फिल्मों संबंधी मामले में अभिनेत्री-मॉडल शर्लिन चोपड़ा से बीते शुक्रवार को करीब आठ घंटे तक पूछताछ की, जिसमें व्यवसायी राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि शर्लिन अपना बयान दर्ज कराने के लिए दोपहर करीब 12 बजे मुंबई अपराध शाखा के संपत्ति प्रकोष्ठ के समक्ष पेश हुईं और रात करीब आठ बजे वहां से गईं। 

उल्लेखनीय है कि मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने वयस्क फिल्मों का निर्माण करने और मोबाइल ऐप के जरिये इन्हें जारी करने के आरोप में फरवरी 2021 में प्राथमिकी दर्ज की थी। 

राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी का आया बयान, कहा - मामले को निजी रहने दें

शर्लिन की अग्रिम जमानत याचिका को किया गया था खारिज 

इस मामले में पुलिस ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति कुंद्रा और उनके सहयोगी रेयान थोर्प को पिछले महीने गिरफ्तार किया था। इस हफ्ते की शुरुआत में पुलिस ने कथित रूप से अश्लील सामग्री संबंधी गिरोह से जुड़ी कंपनी आर्म्सप्राइम के निदेशक से पूछताछ की थी। पिछले हफ्ते एक अदालत ने शर्लिन की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी थी। 

एक्ट्रेस को गिरफ्तारी का डर 

मुंबई की एक अदालत ने पोर्नोग्राफिक (अश्लील) फिल्मों के कथित निर्माण एवं कुछ एपों के माध्यम से उनके प्रकाशन से जुड़े मामले में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा का गिरफ्तारी पूर्व आवेदन को खारिज कर दिया था। एक्ट्रेस ने इस सप्ताह के प्रारंभ में अपने वकील सिद्धार्थ बोर्कर के माध्यम से अदालत में अग्रिम जमानत अर्जी दायर की थी। उन्होंने अपनी अर्जी में कहा कि भादसं, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम और महिला अश्लीन चित्रण (रोकथाम) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत दर्ज मामले में उन्हें अपनी गिरफ्तारी की आशंका है। 

न्यायिक हिरासत में हैं राज कुंद्रा और उनके सहयोगी 

अभिनेत्री ने अर्जी में दावा किया कि वह प्राथमिकी की सामग्री से अनजान है क्योंकि उन्हें न तो उसकी प्रति दी गयी है और न ही उन्हें उनके विरूद्ध लगाये गये आरोपों के बारे में बताया गया। उन्हें इस मामले में गिरफ्तारी का डर है. क्योंकि सह आरोपी पकड़े गये हैं। लेकिन अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश सोनाली अग्रवाल ने अर्जी खारिज कर दी। पुलिस ने कहा है कि इस मामले में अब तक 11 लोग गिरफ्तार किये गये हैं। राज कुंद्रा और उनके सहयोगी रेयान थोरपे उनमें दो आरोपी हैं। वे फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement