Friday, March 29, 2024
Advertisement

जब 'आप की अदालत' में राजेश खन्ना ने कहा, "यहां पत्थर तो बहुत मिलते हैं लेकिन दिल नहीं मिलता"

राजेश खन्ना की बातें, उनके नग्में और फिल्में हमेशा ही हमें उनकी याद दिलाते हैं। आज वह हमारे बीच न होते हुए भी यहां मौजूद हैं। दरअसल उन्होंने अपने चाहने वालों को इतनी खूबसूरत यादें दी हैं कि उन्हें जब भी देखों तो यह एहसास करना मुश्किल हो जाता है कि काका नहीं रहे हैं।

Bhavna Sahni Written by: Bhavna Sahni
Published on: July 18, 2018 11:18 IST
Rajesh Khanna- India TV Hindi
Rajesh Khanna

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत सुपरस्टार राजेश खन्ना की बातें, उनके नग्में और फिल्में हमेशा ही हमें उनकी याद दिलाते हैं। आज वह हमारे बीच न होते हुए भी यहां मौजूद हैं। दरअसल उन्होंने अपने चाहने वालों को इतनी खूबसूरत यादें दी हैं कि उन्हें जब भी देखों तो यह एहसास करना मुश्किल हो जाता है कि काका नहीं रहे हैं। आज उनकी छठी पुण्यतिथि के मौके पर राजेश खन्ना की सभी फिल्मों के किरदार और उन पर फिल्माए गए बेहतरीन गानें एक बार फिर हमारे ज़हन में ताजा हो गए हैं। इसी बीच अब उनका एक वीडियो भी सामने आया है जों 90 के दशक का है।

इंडिया टीवी के खास शो 'आप की अदालत' में पहुंचे राजेश खन्ना ने यहां मौजूद ऑडियंस और अपने घर बैठे दर्शकों को एक बार फिर से अपनी सादगी का दीवाना बना दिया था। इस दौरान इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ उन्हें दिल पर हाथ रखकर कसम खाने के लिए कहते हैं कि आप जो भी कहेंगे सच कहेंगे और सच के सिवा कुछ भी नहीं कहेंगे। बस फिर क्या था राजेश खन्ना ने भी बड़ी ही खूबसूरती के साथ यह कसम खाई। उन्होंने कहा, "वैसे आजकल दिल कहां मिलता है बहुत मुश्किल से मिलता है। किसे अपना कहें कोई इस काबिल नहीं मिलता... यहां पत्थर तो बहुत मिलते हैं पर दिल नहीं मिलता।"

राजेश खन्ना ने यहां अपनी चंद खूबसूरत लाइनों से पूरे शो का समां बांध दिया। इसी शो के दूसरे वीडियो में उनके सवाल किया गया कि,  "आप फिल्मी जिंदगी में तो बहुत रोमांटिक हीरो रहे हैं, लेकिन आप असल जिंदगी में बहुत ऐरोगेंट हैं?" हालांकि राजेश खन्ना ने इसका भी बेहद खूबसूरती के साथ जवाब दिया।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement