1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रजनीकांत की 'काला' को ‘जुरासिक वर्ल्ड’ देगी कड़ी टक्कर, एक ही दिन हो रही हैं रिलीज

रजनीकांत की 'काला' को ‘जुरासिक वर्ल्ड’ देगी कड़ी टक्कर, एक ही दिन हो रही हैं रिलीज

रजनीकांत की लंबे वक्त से चर्चा में बनी फिल्म ‘काला’ अब सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। लेकिन अब इसके साथ बॉक्स ऑफिस एक बड़ा क्लैश होने वाला है। दरअसल रजनीकांत की 'काला' और यूनिवर्सल पिक्चर्स इंडिया की फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: फालन किंगडम' बड़े पर्दे पर टकराने के लिए तैयार है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 29, 2018 10:14 IST
Kaala Jurassic world- India TV Hindi
Kaala Jurassic world

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत की लंबे वक्त से चर्चा में बनी फिल्म ‘काला’ अब सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। लेकिन अब इसके साथ बॉक्स ऑफिस एक बड़ा क्लैश होने वाला है। दरअसल रजनीकांत की 'काला' और यूनिवर्सल पिक्चर्स इंडिया की फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड: फालन किंगडम' 7 जून को बड़े पर्दे पर टकराने के लिए तैयार है। ‘जुरासिक वर्ल्ड’ सीरीज की यह दूसरी फिल्म भारत में गुरुवार को 2300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म को अमेरिका में 22 जून को रिलीज किया जा रहा है, जबकि इससे दो सप्ताह पहले ही यह भारत में प्रदर्शित की जा रही है।

जुरासिक वर्ल्ड 'फॉलन किंगडम' अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में रिलीज होगी। जे.ए. बायोना द्वारा निर्देशित इस फिल्म में क्रिस प्रैट और ब्रिस डलास हॉवर्ड मुख्य भूमिकाओं में होंगे। इस साल 1993 में रिलीज हुई जुरासिक पार्क सीरीज की पहली फिल्म के 25 साल पूरे हो रहे हैं। प्रसिद्ध निर्देशक-निर्माता स्टीवन स्पीलबर्ग 'जुरासिक वर्ल्ड फॉलन किंगडम' के कार्यकारी निर्माता हैं, इन्होंने ही जुरासिक पार्क का निर्देशन किया था।

सिनेमा के इतिहास में यह सबसे ज्यादा लोकप्रिय और सफल सीरीज में से एक कही जाने वाली आश्चर्य, रोमांच और थ्रिल के साथ फिल्म में नया घटनाक्रम, पसंदीदा कैरेक्टर और डायनासोर की वापसी के साथ नई नस्लों के आश्चर्यजनक और भयानक दृश्य पेश किए गए हैं, जो पहले कभी नहीं देखे गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment