1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राजकुमार राव ने बॉलीवुड में 11 साल पूरे किए, प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया

राजकुमार राव ने बॉलीवुड में 11 साल पूरे किए, प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया

अभिनेता ने 2010 की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' से अपनी करियर की शुरुआत की और बाद में 'शाहिद', 'अलीगढ़', 'न्यूटन' और 'मेड इन चाइना' जैसी फिल्में की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 19, 2021 23:31 IST
राजकुमार राव - India TV Hindi
Image Source : INSTA- RAJKUMMAR RAO राजकुमार राव 

मुंबई: एक्टर राजकुमार राव ने फिल्म इंडस्ट्री में 11 साल का जश्न मनाने के लिए शुक्रवार शाम को अपनी फिल्म का एक स्लाइड शो अपलोड किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में प्रशंसकों के लिए एक भावनात्मक संदेश भी लिखा और प्यार व समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा, "इन 11 अद्भुत वर्षों और मुझ पर बरसने के लिए आभारी हूं। मेरी पहली फिल्म से आज तक, आप सभी ने मुझ पर कभी विश्वास करना बंद नहीं किया, इसके लिए बड़ा धन्यवाद। यह सब आपके प्यार और समर्थन के बिना संभव नहीं हो पाता। यहां एक वादा है कि मैं कठोर परिश्रम करना जारी रखूंगा और हमेशा आपका मनोरंजन करता रहूंगा।"

अभिनेता ने 2010 की फिल्म 'लव सेक्स और धोखा' से अपनी करियर की शुरुआत की और बाद में 'शाहिद', 'अलीगढ़', 'न्यूटन' और 'मेड इन चाइना' जैसी फिल्में की। उन्होंने हंसल मेहता की 2013 की फिल्म 'शाहीद' में अपनी शीर्षक भूमिका के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता।

इनपुट-आईएएनएस

यहां पढ़ें

Bigg Boss 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटीन

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक खुद को एक बायोपिक अवतार में भी देखना चाहती हैं

...जब ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा 'निक्की तंबोली औकात में रह', फिर आया बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट का ये जवाब

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X